Lok Sabha Election 2024: ‘आप इटली ही शिफ्ट हो जाओ’, जानिए अमित शाह ने राहुल गांधी को क्यों दी नसीहत

Lok Sabha Election 2024: कन्नौज में गृह मंत्री अमित शाह(Amit Shah) ने के प्रचार प्रसार समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा.
Amit Shah, Rahul Gandhi, Lok Sabha Election

जानिए अमित शाह ने राहुल गांधी को क्यों दी नसीहत

Lok Sabha Election 2024: पूरे देश लोकसभा चुनाव को लेकर सियासत उबाल पर है. इस बीच चुनाव प्रचार के केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह(Amit Shah) उत्तर प्रदेश पहुंचे. उत्तर प्रदेश के कन्नौज में उन्होंने एक चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने के प्रचार प्रसार समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा पर कहा कि प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण यादव परिवार को दिया गया तो वह नहीं गए. साथ ही उन्होंने राहुल गांधी को इटली शिफ्ट हो जाने की बात कही.

राहुल गांधी को हर जगह हार ही मिलेगी- अमित शाह

गृह मंत्री अमित शाह ने भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार सुब्रत पाठक के समर्थन में रैली को संबोधित किया. लोगों की भीड़ को संबोधित करते हुए अमित शाह ने राहुल गांधी को इटली जाने की नसीहत देते हुए कहा, ‘राहुल गांधी को अमेठी, वायनाड और रायबरेली जाकर हार ही मिलेगी, आप इटली ही शिफ्ट हो जाओ.’ पाकिस्तान के मुद्दे पर घेरते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पाकिस्तान के एजेंडे को आगे बढ़ाते हैं, इसलिए तो पाकिस्तान उनकी इतनी तारीफ करता है.

परिवारवादी पार्टियों को कुछ दिखाई नहीं देता- गृह मंत्री

गृह मंत्री ने समाजवादी पार्टी पर भी जमकर निशान साधा. उन्होंने कहा कि सपा को दूसरी पार्टियों की जरुरत नहीं है, क्योंकि वह आपस में ही लड़ने में व्यस्त हैं, उनकी बैठकों के दौरान लात-घूंसे चलते हैं. उन्होंने आगे कहा कि कन्नौज में सालों तक आपने मुलायम सिंह के परिवार को वोट दिया, लेकिन यह ऐसा परिवार है जो जीतने पर भी कन्नौज नहीं आता है और हारने पर भी नहीं आता है. यह परिवारवादी पार्टियां हैं, इनको परिवार के अलावा कुछ दिखाई नहीं देता.

यह भी पढ़ें: ‘अंबानी-अडानी से कितना माल उठाया, क्यों गाली देना बंद कर दिया गया?’ राहुल से PM Modi का सवाल

‘कोरोना में नहीं दिखे अखिलेश यादव और डिंपल यादव’

अमित शाह ने आगे कहा कि जब कोरोना महामारी आई थी तब सपा नेता अखिलेश यादव और डिंपल यादव कहीं दिखाई नहीं दे रहे थे. उस समय सिर्फ सुब्रत पाठक ही कन्नौज की जनता के लिए खड़े थे और उनकी मदद कर रहे थे. अगर कोरोना के समय प्रदेश में अखिलेश यादव होते तो लाशों के ढेर लग जाते. उन्होंने कहा कि जब जी20 के मेहमान आए तो पीएम मोदी ने सबको कन्नौज का इत्र भेंट किया. इसके अलावा अयोध्या में रामलला को जो इत्र जाता है, वह भी यहीं से जाता है.

ज़रूर पढ़ें