Lok Sabha Election 2024: “अखिलेश यादव के तीन यार आज़म, अतीक और मुख्तार”, केशव प्रसाद मौर्य ने सपा को बताया गुंडों की फैक्ट्री

Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद आज शनिवार को राजधानी लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव और उनकी पार्टी सपा पर जमकर निशाना साधा.
Lok Sabha Election 2024

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद आज शनिवार को राजधानी लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव और उनकी पार्टी सपा पर जमकर निशाना साधा. प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर हमला बोलेत हुए उन्होंने कहा कि अखिलेश के तीन यार आजम, अतीक और मुख्तार. यहीं नहीं डिप्टी सीएम ने आगे कहा कि सपा गुंडों माफियाओं को पैदा करने की फैक्ट्री थी, एक नारा था जिस गाड़ी में सपा का झंडा उसमे बैठा गुंडा.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने आगे कहा कि अतीक, मुख्तार और आजम की यारी में समाजवादी पार्टी खत्म हो गई है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि अखिलेश यादव का भ्रष्टाचारियों और अपराधियों से पुराना नाता रहा है.

ये भी पढ़ें- “भाजपा दोबारा आ गई तो पहले इलाज तुम्हारा और मेरा होगा”, इमरान मसूद के बयान के खिलाफ चुनाव आयोग पहुंची BJP

अखिलेश ने अपने विधायकों को राम मंदिर जाने से रोका 

देशभर में होने जा रहे लोकसभा चुनाव के मुद्दे पर बात करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बीजेपी के साथ जनता चुनाव लड़ रही है. उन्होंने यह भी दावा किया है कि  इस चुना में बीजेपी अकेले 370 और एनडीए गठबंधन 400 से ज्यादा से सीटें जीतेगी. अखिलेश को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि जिन्होंने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को ठुकराया है अब जनता उन्हें ठुकरा देगी. सपा बहादुर अखिलेश यादव ने विधायकों को राम मंदिर जाने से रोका. अखिलेश यादव के निर्णय से सपा विधायकों ने अंतरात्मा की आवाज पर राज्यसभा के चुनाव में बीजेपी को वोट किया.

“तुष्टीकरण का युग खत्म हो चुका है”

केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए कहा कि बसपा व कांग्रेस को कोई पूछने वाला नहीं है. सपा स्वयं अन्तर्कलह की शिकार है. वहीं कांग्रेस भी अलग नहीं है. उप मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा बसपा की यूपी में राजनीति समाप्त है. इनका भ्रष्टाचारियों से नाता है. विधानसभा चुनाव में इन्हें गहरा घाव लग चुका है. तुष्टीकरण का युग खत्म हो चुका है. उन्होंने कहा कि पिछले सात वर्षों से जब से योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बने हैं तब से उत्तर प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ. गरीब खुश हैं.

ज़रूर पढ़ें