Lok Sabha Election: चुनाव आते ही कांग्रेस से डरने लगी बीजेपी, देश-प्रदेश में मोदी मैजिक फेल है- चरणदास महंत ने साधा निशाना

Lok Sabha Election: उन्होंने बताया की चुनाव पास आते ही बीजेपी कांग्रेस से डरने लगी है, कांग्रेस प्रत्याशियों के ऊपर खोज-खोजकर एफआईआर करवाया जा रहा है, वहीं मंदिर में कवासी लखमा के द्वारा नारियल और प्रसाद का पैसे देने के दौरान वीडियो बना लिया गया, जिसे बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया गया.
Chhattisgarh News

नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत

Lok Sabha Election: नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत होली मिलन समारोह में पेंड्रा के मानस तीर्थ स्थल सोनमूड़ा पहुंचे. जहां उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ सोन उद्गम में पूजा-अर्चना कर होली मिलन समारोह में शिरकत की. वहीं उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है.

नेता प्रतिपक्ष की पत्नी व कोरबा सांसद ज्योत्सना महंत को दोबारा मिली टिकट

बता दें कि नेता प्रतिपक्ष की पत्नी व कोरबा सांसद ज्योत्सना महंत को दोबारा यहां से टिकट दिया गया है. जिसके बाद से ज्योत्सना महंत के क्षेत्र दौरे के बाद अब चरण दास महंत भी जनसम्पर्क में जुट गए है. इसी कड़ी में चरण दास महंत सोनमूड़ा, कुम्हारी व मरवाही के दौरे पर पहुंचे. जहां वह होली मिलन समारोह में शामिल हुए.

ये भी पढ़ें – बस्तर में थे भूपेश बघेल और महापौर सहित कई कांग्रेसियों ने थाम लिया बीजेपी का दामन

चुनाव आते ही कांग्रेस से डरने लगी बीजेपी – चरण दास महंत

मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया की चुनाव पास आते ही बीजेपी कांग्रेस से डरने लगी है, कांग्रेस प्रत्याशियों के ऊपर खोज-खोजकर एफआईआर करवाया जा रहा है, वहीं मंदिर में कवासी लखमा के द्वारा नारियल और प्रसाद का पैसे देने के दौरान वीडियो बना लिया गया, जिसे बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया गया.

नेता प्रतिपक्ष ने कोरबा से बीजेपी प्रत्याशी सरोज पांडेय पर साधा निशाना

वहीं भाजपा प्रत्याशी दुर्ग की रहने वाली सरोज पांडे के सवाल पर महंत ने कहा कि दुर्ग जिला राजनैतिक तौर पर समृद्ध है, पहले पांच मंत्री थे,अब तीन लोगों को दुर्ग से चुनाव में उतारा गया है. चरण दास महंत ने मोदी मैजिक पर कहा कि ऐसा कोई मैजिक नही है. छत्तीसगढ़ में आदिवासी अंचलों में मोदी मैजिक नाम की कोई चीज ही नहीं है, ये मैजिक यहां पूरी तरह फैल है.

ज़रूर पढ़ें