Lok Sabha Election: PM के बस्तर दौरे के पहले नितिन नबीन ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- कांग्रेस आखिर झीरम के दोषी पर मेहरबान क्यों है?

Lok Sabha Election: नितिन नबीन ने बड़ा बयान दिया है,उन्होंने कहा कि  कांग्रेस पार्टी आखिर झीरम के दोषी पर मेहरबान क्यों है? चरणदास महंत ने हमले के बाद क्या कहा, क्या किया सब जानते हैं. राहुल गांधी जवाब दें 5 साल उनकी सरकार रही, लेकिन झीरम मामले में न्याय क्यों नहीं मिला?
Chhattisgarh News

भाजपा प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर देश में सियासी सरगर्मी बढ़ गई है. बीजेपी की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मोर्चा संभाल लिया है. पीएम मोदी आज छत्तीसगढ़ के बस्तर में जनसभा करेंगे. कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बीजेपी ने भी पूरी ताकत झोंक दी है.

कांग्रेस पार्टी आखिर झीरम के दोषी पर मेहरबान क्यों है – नितिन नबीन

बस्तर में पीएम नरेंद्र मोदी की सभा के पहले झीरम नक्सली हमले पर सियासत गरमाई हुई है. बीजेपी प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन ने बड़ा बयान दिया है, उन्होंने कहा कि  कांग्रेस पार्टी आखिर झीरम के दोषी पर मेहरबान क्यों है? चरणदास महंत ने हमले के बाद क्या कहा, क्या किया सब जानते हैं. राहुल गांधी जवाब दें 5 साल उनकी सरकार रही, लेकिन झीरम मामले में न्याय क्यों नहीं मिला?

ये भी पढ़ें – बैल गाड़ी से चुनाव प्रचार पर निकले रायपुर से कांग्रेस प्रत्याशी विकास उपाध्याय, महिलाओं से की ‘नारी न्याय’ की बात

मोदी के दौरे पर की बात

उन्होंने पीएम मोदी के बस्तर दौरे पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरी तत्परता के साथ कार्यकर्ता के रूप में चुनाव की कमान संभाल रहे हैं. छत्तीसगढ़ की जनता और भाजपा के कार्यकर्ता काफी ज्यादा उत्साहित है. पिछले चुनाव की सभा में भी बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे. इस बार भी बस्तर में वैसा ही साथ देखने को मिल रहा है. मोदी की गारंटी में बस्तर के लिए जो घोषणाएं की थी वह पूरी हो रही है. भारतीय जनता पार्टी को प्रधानमंत्री के आगमन से बहुत लाभ होगा और जनता भी उत्साहित होगी.

नितिन नबीन ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज पर साधा निशाना

नितिन नबीन ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज पर निशाना साधते हुए कहा कि – दीपक बैज को सवाल करना है तो वे बीजेपी मंडल अध्यक्ष से सवाल करें, जिन्होंने उन्हें हराया. कांग्रेस के नेता राहुल गांधी से सवाल नहीं करते, फिर वो क्या करेंगे. वे बताएं कवासी लखमा को जिताना चाहते हैं कि नहीं?

राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ दौरे पर कसा तंज

नितिन नबीन ने राहुल गांधी के 13 अप्रैल को होने वाले छत्तीसगढ़ दौरे पर तंज कसते हुए कहा कि महादेव सट्टा ऐप पर उन्हें जवाब देना चाहिए, ठगने का जो काम किया प्रदेश को उसपर जवाब दें.

ज़रूर पढ़ें