Lok Sabha Election: ‘भूपेश बघेल ने पूरे प्रदेश को बर्बाद किया…’ विस्तार न्यूज़ से बोले पूर्व CM रमन सिंह, राजनांदगांव को लेकर कही ये बात

Lok Sabha Election: छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने कहा कि देश में मोदी की लहर है और 'मोदी की गारंटी' पर जनता भरोसा कर रही है.

पूर्व CM रमन सिंह

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण (26 अप्रैल) में छत्तीसगढ़ की तीन सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं. इनमें महासमुंद, कांकेर और राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र शामिल हैं. इस बीच विस्तार न्यूज़ ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह से खास बातचीत की है.

विस्तार न्यूज़ से बात करते हुए डॉ. रमन सिंह ने कहा कि देश में मोदी की लहर है और ‘मोदी की गारंटी’ पर जनता भरोसा कर रही है. वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के राजनांदगांव से चुनाव लड़ने पर रमन सिंह ने बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा, “भूपेश बघेल ने राजनांदगांव और पूरे प्रदेश को बर्बाद किया है. जनता अब समझ गई है और कांग्रेस को नकार रही है.” विधानसभा अध्यक्ष रमन सिंह ने कवर्धा में हुए झंडा विवाद को लेकर भी कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने बहुत सारी दमनकारी काम किए हैं, जिसकी वजह से यह विवाद हुआ था.

‘मुझे राजनांदगांव ने दिया राजनीतिक जीवन’

छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष ने कहा, “राजनांदगांव लोकसभा ने ही रमन सिंह को राजनीतिक जीवन दिया है, सिर्फ सांसद ही नहीं केंद्र में मंत्री पद और 3 बार मुख्यमंत्री तक राजनांदगांव के समर्थन से मुझे मिला है…”

ये भी पढ़ेंः ‘पहले चरण में TMC-कांग्रेस जैसे दल पस्त…’, बंगाल में गरजे पीएम मोदी, बोले- ये दूसरे फेज में हो जाएंगे ध्वस्त

दांव पर भूपेश बघेल की साख

छत्तीसगढ़ का राजनांदगांव देश की हॉट लोकसभा सीटों में से एक है. बता दें कि यहां से कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को उम्मीदवार बनाया है. वहीं, भाजपा ने संतोष पांडेय को चुनावी रण में उतारा है. 2019 के लोकसभा चुनाव में राजनांदगांव से संतोष पांडेय ने जीत का परचम लहराया था.

ज़रूर पढ़ें