Lok Sabha Election: बीजेपी विधायक राजेश मूणत ने रायपुर में चलाया ऑटो रिक्शा, बृजमोहन अग्रवाल के लिए मांगा वोट

Lok Sabha Election: राजेश मूणत गुरुवार सुबह अनुपम गार्डन में योग अभ्यास और मार्निंग वाक करने पहुंचे लोगों से मिलने पहुंच गए, जहां उन्होंने लोगों के साथ तस्वीरें खिंचाई और भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की. मूणत ने कहा कि गर्मी का मौसम हैं फिर भी तेज गर्मी के बावजूद सुबह-सुबह आप सभी मतदान केंद्रों में पहुंचे और बृजमोहन अग्रवाल को अपना सांसद चुनकर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनायें.
Chhattisgarh News

पूर्व मंत्री राजेश मूणत

Lok Sabha Election: छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण का मतदान हो चुका हैं.आगामी 7 मई को तीसरे चरण में बची हुई 7 सीटों के लिए मतदान होगा, जिसमे रायपुर लोकसभा सीट भी शामिल है. इस सीट से बीजेपी से पार्टी के सीनियर विधायक और छत्तीसगढ़ सरकार में मंत्री बृजमोहन अग्रवाल चुनावी मैदान पर है, लिहाजा भाजपा ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है. गुरुवार सुबह पूर्व कैबिनेट मंत्री और भाजपा विधायक राजेश मूणत अनोखे अंदाज में बृजमोहन अग्रवाल के पक्ष में प्रचार करते नजर आये.

पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने चलाया ऑटो रिक्शा

राजेश मूणत गुरुवार सुबह अनुपम गार्डन में योग अभ्यास और मार्निंग वाक करने पहुंचे लोगों से मिलने पहुंच गए, जहां उन्होंने लोगों के साथ तस्वीरें खिंचाई और भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की. मूणत ने कहा कि गर्मी का मौसम हैं फिर भी तेज गर्मी के बावजूद सुबह-सुबह आप सभी मतदान केंद्रों में पहुंचे और बृजमोहन अग्रवाल को अपना सांसद चुनकर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनायें.

इस दौरान राजेश मूणत ऑटो रिक्शा चलाते नजर आये. वह अनुपम गार्डन के बाद डंगनियां बाजार से होते हुए  आमानाका समेत कई क्षेत्रों में पहुंचे,जहां कई स्थानों पर चाय पर चर्चा कार्यक्रम के तहत आमलोगों के साथ सुबह की चाय भी पी.

Chhattisgarh News
पूर्व मंत्री राजेश मूणत जनता से मिलते हुए

ये भी पढ़ें – दुर्ग में कांग्रेस और बीजेपी के बीच कांटे की टक्कर, जानिए क्या है इस लोकसभा सीट का चुनावी समीकरण

बृजमोहन अग्रवाल के लिए जनता से मांगा वोट

दरअसल भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल को रिकॉर्ड मतों से जीत दिलाने का संकल्प लेकर रायपुर लोकसभा कस्टर प्रभारी और रायपुर पश्चिम के विधायक राजेश मूणत ने मोर्चा संभाल लिया है.मूणत अपनी विधानसभा में “युवा चौपाल” और “चाय पर चर्चा अभियान” चला रहे हैं. कभी वह खुद चाय बनाते और सर्व करते नज़र आते हैं, तो कभी बिना सुरक्षा के आम लोगों के बीच पहुंच जाते है. राजेश मूणत ने बताया कि वह सर्वसमाज के सभी उम्र वर्ग, महिलाओं, युवाओं, विशेषकर फर्स्ट टाइम वोटर यानी पहली बार मतदान करने वाले मतदाताओं के साथ चर्चा करके उन्हें देश के प्रति युवाओं की जिम्मेदारी, मतदान के महत्त्व भाजपा की रीति नीति और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राष्ट्रहित में किए गए कार्यों के बारे में बता रहे हैं.

उन्होंने आगे कहा कि रायपुर लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल हैं, हमने संकल्प लिया है कि उन्हें 1 लाख वोटो की लीड के साथ छत्तीसगढ़ का प्रतिनिधित्व करने के लिए सांसद बनाकर दिल्ली भेजना है.

ज़रूर पढ़ें