Lok Sabha Election: छत्तीसगढ़ में तीसरे चरण के मतदान से पहले बीजेपी ने झोंकी ताकत, पीएम मोदी भी करेंगे दौरा

Lok Sabha Election: तीसरे चरण में 7 मई को मतदान होना है, ऐसे में छत्तीसगढ़ के बचे 7 सीटों पर जीत के लिए भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है, लगातार इन बचे हुए सात सीटों पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का दौरा होने वाला है, और बड़ी सभा को सभी केंद्रीय नेता संबोधित करेंगे.
PM Narendra Modi

पीएम नरेंद्र मोदी (फोटो- सोशल मीडिया)

Lok Sabha Election: लोकतंत्र का सबसे बड़ा महापर्व लोकसभा चुनाव इस समय देश में चल रहा है, जिसमें दो चरणों का मतदान हो चुका है, और तीसरे चरण में अब  7 मई को मतदान होना है, ऐसे में छत्तीसगढ़ के बचे 7 सीटों पर जीत के लिए भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है, लगातार इन बचे हुए सात सीटों पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का दौरा होने वाला है, और बड़ी सभा को सभी केंद्रीय नेता संबोधित करेंगे.

बीजेपी ने छत्तीसगढ़ में झोंकी पूरी ताकत

देश में सात चरणों में इस बार लोकसभा चुनाव हो रहे हैं, ऐसे में छत्तीसगढ़ में 11 लोकसभा सीटों के लिए तीन चरणों में मतदान की तारीख के तय की गई थी. जिसमें दो चरणों का मतदान चार सीटों के लिए हो चुका है, अब 7 मई को छत्तीसगढ़ के सात सीटों के लिए मतदान होना है. इधर कांग्रेस के बड़े नेता अलग-अलग लोकसभा सीटों पर बड़ी-बड़ी सफाई कर अपने उम्मीदवार के पक्ष में माहौल बना रहे हैं, तो वहीं बीजेपी ने छत्तीसगढ़ में पूरी ताकत झोंक दी है. छत्तीसगढ़ के कोरबा लोकसभा सीट में आने वाले दिनों में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह चुनावी सभा को संबोधित करेंगे और भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडे के पक्ष में प्रचार-प्रसार करेंगे.

ये भी पढ़ें- रायपुर कलेक्टर ने पोस्टल बैलेट वोटिंग के लिए होम वोटिंग मतदान रथ को किया रवाना, घर-घर पहुंच होगी पोस्टल बैलेट वोटिंग

1 मई को कोरबा आएंगे अमित शाह

दरअसल छत्तीसगढ़ में अब तीसरे चरण के चुनाव से पहले भाजपा के केंद्रीय नेताओं ने पूरी ताकत झोंकना शुरू कर दिया है. तीसरे चरण के मतदान से पहले छत्तीसगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा समेत बड़े नेताओं दौरा होने वाला है. जिसमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 1 मई को कोरबा लोकसभा में करेंगे बड़ी सभा को संबोधित करेंगे जिसको लेकर कटघोरा विधानसभा में तैयारियां शुरू हो गई है.

सरगुजा लोकसभा में बड़ी सभा करेंगे जेपी नड्डा

4 मई को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सूरजपुर में बड़ी सभा को संबोधित करेंगे. इसे लेकर तैयारियां शुरू हो गई है, वहीं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 3 मई को  कोरबा में दौरा होना संभावित है. आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में तीन चरणों में मतदान होना है, दो चरणों का मतदान हो चुका है, अब तीसरे चरण का मतदान 7 मई को होगा. इसमें 7 सीटों पर मतदान होना है.

ज़रूर पढ़ें