Lok Sabha Election: सीएम योगी आदित्यनाथ ने भूपेश बघेल पर साधा निशाना, बोले-जिनके ऊपर शराब, गोठान, महादेव घोटाले का आरोप है, कांग्रेस ने उसे प्रत्याशी बनाया

Lok Sabha Election: उन्होंने कहा कि राजनांदगांव सीट से कांग्रेस ने पूर्व सीएम भूपेश बघेल को अपना प्रत्याशी बनाया है, जिनके ऊपर शराब, गोठान, शराब, महादेव घोटाला का आरोप है. लेकिन अब नए भारत में घोटालेबाज नहीं चलेंगे.
Chhattisgarh News

सीएम योगी आदित्यनाथ

Lok Sabha Election:  छत्तीसगढ़ में पहले चरण का मतदान हो चुका है. वहीं दूसरे और तीसरे चरण में मतदान होना है. जिसके लिए बीजेपी और कांग्रेस बड़े नेता लगातार प्रदेश मे दौरा कर रहे है. वहीं आज उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ राजनांदगांव के दौरे पर आए. जहां उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी संतोष पाण्डेय के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया. वहीं कांग्रेस और भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधा है.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ तो आराध्य श्री राम का ननिहाल है, माता कौशल्या का मायका है, जहां मैं आया हूँ. अयोध्या में रामलला विराजे और भव्य मंदिर बनाया गया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार अयोध्या में यह काम नहीं करा सकती थी. कांग्रेस राम मंदिर नहीं बना पाई. रायपुर में भगवान राम का मंदिर बना रहा था, तब डॉ. रमन सिंह ने कहा था कि अयोध्या से पहले छत्तीसगढ़ में राम मंदिर बना रहा है, तो मैंने कहा था बालक तो पहले ननिहाल ही आते हैं.

सीएम योगी ने भूपेश बघेल पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि राजनांदगांव सीट से कांग्रेस ने पूर्व सीएम भूपेश बघेल को अपना प्रत्याशी बनाया है, जिनके ऊपर शराब, गोठान, शराब, महादेव घोटाला का आरोप है. लेकिन अब नए भारत में घोटालेबाज नहीं चलेंगे. कांग्रेस की सरकार में गोबर का घोटाला तक कर दिया. लव जिहाद की घटना हो रही थी. छत्तीसगढ़ की जनता ने ईश्वर साहू को विधायक बनाया गया और उनके बेटे को एक तरह से श्रद्धांजलि दी है.

ये भी पढ़ें- पूर्व विधायक रंजना साहू ने प्रियंका गांधी से पूछे सवाल, बोलीं- दलित-पिछड़े वर्ग से आपके खानदान को नफरत क्यों है?

कांग्रेस ने युवाओं को उकसाने का किया काम – योगी आदित्यनाथ

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है, उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने युवाओं को उकसाने का काम किया है. कांग्रेस ने युवाओ के हाथ पर बंदूक पकड़ा दिया. छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद पनपा है. उन्होंने आगे कहा कि मोदी जी ने कहा है, देश को बड़ी ताकत बनाना है,आत्मानिर्भर भारत बनाना है, ग्लोबल भारत बनाना है. कांग्रेस समस्या देती है, यह समस्या का नाम है. भारतीय जनता पार्टी की समस्या का समाधान करती है, मोदी जी को तीसरा कार्यकाल सौंपिए.कांग्रेस की सरकार में गरीब भूखा मरता था, महिलाएं असुरक्षित थी. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में डां रमन सिंह ने 1 रूपये किलो में चावल दिया है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 80 करोड़ लोगों को फ्री की राशन की योजना मोदी जी की सरकार में दी जानकारी 60 करोड़ लोगों को 5 लाख का स्वास्थ्य लाभ दिया जा रहा है. भूपेश बघेल ने 18 लोगों को आवास से वंचित किया था.

ज़रूर पढ़ें