Lok Sabha Election: ‘खुद को राम से बड़ा मानते हैं’, छत्तीसगढ़ की चुनावी रैली में कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी, कही ये बात

Lok Sabha Election: पीएम मोदी ने कहा कि धर्म के नाम पर देश को बांटने वाली कांग्रेस आजादी के बाद पहले दिन से तुष्टिकरण में लगी हुई थी.

छत्तीसगढ़ की चुनावी रैली में कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण (26 अप्रैल) में देश की 89 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. इससे पहले तमाम सियासी दल अपने पक्ष में माहौल बनाने में जुटे हैं. भाजपा की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार चुनावी रैलियां और रोड शो कर रहे हैं. इसी क्रम में पीएम मोदी मंगलवार को छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा पहुंचे. यहां उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए विपक्षी कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है.

पीएम मोदी ने कहा कि धर्म के नाम पर देश को बांटने वाली कांग्रेस आजादी के बाद पहले दिन से तुष्टिकरण में लगी हुई थी. उन्होंने कहा, “तुष्टिकरण और वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के DNA में है. तुष्टिकरण के लिए कांग्रेस को दलितों, पिछड़ों और आदिवासियों का हक भी ​छीनना पड़े तो एक सेकंड भी नहीं लगाएगी.”

‘कांग्रेस खुद को भगवान राम से भी बड़ा मानती है’

चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, “कांग्रेस के लोग हम पर तंज करते थे, हर चुनाव में हमसे पूछा जाता था कि मंदिर कब बनेगा? हमने उन्हें तारीख भी बताई, समय भी बताया, निमंत्रण भी भेजा, लेकिन उन्होंने प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम का निमंत्रण ठुकरा दिया.” पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस के लोग खुद को भगवान राम से भी बड़ा मानते हैं.

ये भी पढ़ेंः ’30 सीटें जीता दीजिए, ममता दीदी की हिम्मत नहीं कि…’, अमित शाह ने TMC प्रमुख पर किया प्रहार

‘मैं भरपूर मेहनत करता हूं’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “मुझे 10 साल देखा है. मैं लगातार आपके लिए दौड़ता रहता हूं. एक भी छुट्टी लिए बिना काम करता हूं. भरपूर मेहनत करता हूं. बाकी नेताओं को अपने बच्चों के लिए कुछ करना होता है मोदी के लिए आप ही मेरा परिवार हैं.”

ज़रूर पढ़ें