Lok Sabha Election: पवन सिंह के रोड शो में उमड़ी भीड़, JCB से बरसाए गए फूल, भोजपुरी स्टार बोले- मुझे अपनी मेहनत पर भरोसा

Lok Sabha Election: पवन सिंह ने कहा कि काराकाट लोकसभा से विजयी हो गया तो जनता को कभी तकलीफ नहीं होने दूंगा. 

 पवन सिंह के रोड शो में उमड़ी भीड़

Lok Sabha Election: बिहार की काराकाट लोकसभा सीट से भोजपुरी स्टार पवन सिंह निर्दलीय चुनावी रण में उतरे हैं. वह लगातार जनता के साथ संपर्क स्थापित कर रहे हैं. मंगलवार को उन्होंने क्षेत्र में रोड शो किया. इस दौरान भोजपुरी स्टार को देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी. वहीं, पवन सिंह ने कहा कि काराकाट लोकसभा से विजयी हो गया तो जनता को कभी तकलीफ नहीं होने दूंगा.

‘काराकाट की जनता हमेशा बम-बम रहें’

पवन सिंह की मां ने लोगों के बीच कहा कि आज उनका बेटा काराकाट का बेटा हो गया है. वहीं, इसपर भोजपुरी स्टार ने कहा, ”मेरी मां ने बोल दिया कि आज मेरा बेटा आज काराकाट का बेटा हो गया. तो ये मेरा वादा है, इसको आप वचन समझिए कि मैं काराकाट लोकसभा से विजयी हो गया तो काराकाट की जनता को कभी तकलीफ नहीं होने दूंगा. काराकाट की जनता हमेशा बम-बम रहें. मुझ पर आर्शीवाद बना रहें. जिधर देखिए उधर सिर्फ और सिर्फ विकास दिखें.”

पवन सिंह ने यह भी कहा, “आज मैं लोगों का आशीर्वाद लेने आया हूं, मैं किसी को चुनौती नहीं देना चाहता, मुझे अपनी मेहनत पर भरोसा है…”

ये भी पढ़ेंः ‘धार भोजशाला का सर्वे करने के लिए चाहिए और 8 हफ्ते का वक्त’, एमपी हाई कोर्ट में ASI ने दाखिल की अर्जी

बिहार में कब-कब होगी वोटिंग?

बिहार में पहले चरण में 19 अप्रैल को औरंगाबाद, गया, नवादा और जमुई में वोट डाले गए. वहीं, अब दूसरे चरण में 26 अप्रैल को किशनगंज, कटिहार, पूर्णिया, भागलपुर और बांका में मतदान होंगे. तीसरे चरण में 7 मई को झंझारपुर, सुपौल, अररिया, मधेपुरा और खगड़िया में वोटिंग होगी. चौथे चरण में 13 मई को दरभंगा, उजियारपुर, समस्तीपुर, बेगूसराय और मुंगेर में वोटिंग होगी. पांचवें चरण में 20 मई को सीतामढ़ी, मधुबनी, मुजफ्फरपुर, सारण और हाजीपुर में मतदान होगा. छठे चरण में 25 मई को बाल्मीकि नगर, पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, शिवहर, वैशाली, गोपालगंज, सीवान और महाराजगंज में वोटिंग होगी. सातवें चरण में 1 जून को नालंदा, पटना साहिब, पाटलिपुत्र, आरा, बक्सर, सासाराम, काराकाट और जहानाबाद में मतदान होंगे.

ज़रूर पढ़ें