Lok Sabha Election: डिप्टी सीएम अरुण साव ने मतदान को लेकर लोगों से की अपील, बोले- सभी घरों से निकलें, वोटिंग करने जाएं

Lok Sabha Election: डिप्टी सीएम अरुण साव ने लोगों से अपील की है, कि सभी अपने घरों से निकले और वोट करने जरूर जाएं. राधिका खेड़ा के मामले को लेकर कहा कि छत्तीसगढ़ में किसी भी महिला का अपमान सहन नहीं होगा, कांग्रेस जो कर रही है, वह गलत कर रही है.
Chhattisgarh News

डिप्टी सीएम अरुण साव ने परिवार के साथ किया मतदान

Lok Sabha Election 2024: डिप्टी सीएम अरुण साव ने विस्तार न्यूज से एक्सक्लूसिव बातचीत की है. उन्होंने लोकसभा चुनाव में मतदान करने के लिए लोगों से अपील की है. उन्होंने कहा कि सभी घरों से निकलें और वोटिंग करने जाएं. वहीं उन्होंने राधिका खेड़ा के मामले में भी अपनी बात रखी है.

छत्तीसगढ़ में किसी महिला का अपमान सहन नहीं होगा – अरुण साव

डिप्टी सीएम अरुण साव ने राधिका खेड़ा के मामले को लेकर कहा कि छत्तीसगढ़ में किसी भी महिला का अपमान सहन नहीं होगा, क्योंकि यह कौशल्या माता और राम की नगरी है, उन्होंने इस मामले में अपना स्टैंड क्लियर कर दिया है, कि कांग्रेस जो कर रही है, वह गलत कर रही है. यह सवाल पूछने पर की क्या राधिका फिर आगे भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन करने वाली है, उन्होंने कहा कि यह बाद का विषय है, लेकिन फिलहाल जो कांग्रेस में चल रहा है, वह गलत है.

ये भी पढ़ें- छत्‍तीसगढ़ में 7 लोकसभा सीटों पर मतदान जारी, मतदाताओं में दिखा उत्साह

डिप्टी सीएम अरुण साव ने मतदाताओं से की अपील

डिप्टी सीएम बिलासपुर के बब्जी कॉलोनी में रहते हैं, और शेफर्ड स्कूल वे सपरिवार मतदान करने पहुंचे हैं. वहां उन्होंने लोगों से अपील की है, कि सभी अपने घरों से निकले और वोट करने जरूर जाएं. इसके अलावा विस्तार न्यूज़ ने डिप्टी सीएम के बेटे से भी बातचीत की है. उनके बेटे ने सभी को मतदान करने और खुद के लॉ की पढ़ाई करने की बात कही है, गौरतलब है की छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव खुद भी कानून की पढ़ाई कर चुके हैं, और उन्होंने भी लोगों से घरों से निकलकर मतदान करने की अपील की है.

ज़रूर पढ़ें