Lok Sabha Election: ‘लूटपाट के सिवाय…’, कंगना रनौत का कांग्रेस पर हमला, बोलीं- कहां गया पांच लाख रोजगार

Lok Sabha Election: मंडी लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि लूटपाट के सिवाय कांग्रेस कर ही क्या रही है.
Lok Sabha Election

कंगना रनौत (फोटो- सोशल मीडिया)

Lok Sabha Election: देश में 18वीं लोकसभा के लिए चुनाव 19 अप्रैल से शुरू होंगे. तमाम सियासी दल जोरों-शोरों से चुनाव की तैयारियों में जुटे हैं. पक्ष और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इस बीच हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि लूटपाट के सिवाय कांग्रेस कर ही क्या रही है.

जानकारी के मुताबिक, कंगना रनौत ने शनिवार को मंडी में एक चुनावी जनसभा के दौरान कांग्रेस को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि लूटपाट के सिवाय सत्तारूढ़ कांग्रेस यहां कर ही क्या रही है. कंगना ने कहा, “ये मुझसे सवाल पूछ रहे हैं. मैंने अब जाकर राजनीति ज्वाइन की है. इससे पहले तो हम सब अपने-अपने कामों में लगे हुए थे…”

ये भी पढ़ेंः कंगना को टक्कर देंगे विक्रमादित्य सिंह, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने किया ऐलान

भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत ने कांग्रेस को उसके वादों को लेकर भी घेरा है. उन्होंने कहा, “कांग्रेस ने कहा था कि हिमाचल प्रदेश में सभी माताओं-बहनों को 1500 रुपये देंगे, क्या हुआ उस रुपये का? उन्होंने कहा था कि, पांच लाख लोगों को रोजगार देंगे, कहां गया रोजगार?…” इस दौरान कंगना ने जनता से वादों के झांसे में ना आने की अपील भी की.

भाजपा ने किसे-कहां से दिया टिकट?

हिमाचल प्रदेश में लोकसभा की चार (कांगड़ा, मंडी, हमीरपुर और शिमला) सीटें हैं. यहां सातवें चरण यानी 1 जून को वोटिंग होगी. भाजपा ने कांगड़ा से डॉ. राजीव भारद्वाज, मंडी से कंगना रनौत, हमीरपुर से  केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और शिमला सीट से सुरेश कुमार कश्यप को उम्मीदवार बनाया है. बता दें कि मतगणना 4 जून को होगी.

ज़रूर पढ़ें