Lok Sabha Election: पीसीसी चीफ दीपक बैज ने पीएम मोदी को बताया ‘कलाकार’, बोले- छत्तीसगढ़ में बीजेपी से ज्यादा सीटें जीतेगी कांग्रेस

Lok Sabha Election: दीपक बैज ने लोकसभा सीटें जीतने को लेकर कहा कि छत्तीसगढ़ के 11 लोकसभा सीटों पर 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी से ज्यादा सीट कांग्रेस जीतेगी. यह जनता ने तय कर लिया है. इस समय कांग्रेस के पक्ष में जबरदस्त माहौल है.
Chhattisgarh News

पीसीसी चीफ दीपक बैज

Lok Sabha Election: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान होना है, जिसे लेकर सभी पार्टियों के नेता एक-दूसरे पर बयानबाजी भी कर रहे है, और अपनी-अपनी जीत का दावा भी कर रहे है, इसी बीच पीसीसी चीफ दीपक बैज ने पीएम मोदी को लेकर बड़ा बयां दिया है, उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को कलाकार बताया है.

पीएम से बड़ा कोई कलाकार नहीं – दीपक बैज

पीसीसी चीफ दीपक बैज ने पीएम को कलाकार बताया, उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री से बड़ा कोई कलाकार नहीं हो सकता है. बीजेपी ने पहला चुनाव काले धन को लेकर और दूसरा चुनाव पुलवामा को लेकर लड़ा था. इस बार उनके पास कोई मुद्दा नहीं है. वो मुद्दे की बात नहीं करके केवल नाटक कर रहे है, इसलिए मैं कहता हूं कि वो कलाकार है. देश में जहां-जहां प्रधानमंत्री सभा करते हैं, वहां घड़ियाली आंसू रोते हैं. उनमें यह कला है.

बीजेपी बुरी तरह से हार रही है

दीपक बैज ने कहा कि पुरे प्रदेश में हम लोगों का प्रचार चल रहा हैं, उस हिसाब से पुरे प्रदेश में बीजेपी और मोदी के खिलाफ एंटी इनकंबेंसी का माहौल हैं. पहले और दूसरे चरण के मतदान जिस तरीके से हुआ, उससे बेहतर तीसरे चरण का मतदान होगा. कांग्रेस के लिए माहौल रहेगा. बीजेपी के नेताओं के बयान से यह स्पष्ट हैं कि बीजेपी चुनाव बुरी तरह से हार रही हैं, इस बार देश में हमारी सरकार बन रही हैं, और इस समय जनता ने ठान लिया हैं कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी को बाहर करना हैं, और कांग्रेस को जीताना हैं.

ये भी पढ़ें- सरगुजा में बीजेपी ने झोंकी ताकत, पीएम और सीएम साय कर चुके है सभाएं, कांग्रेस के प्रचार से बड़े नेता गायब

किसी भी सीट से चुनाव लड़ सकते है राहुल गांधी

दीपक बैज ने राहुल गांधी के चुनाव लड़ने को लेकर कहा कि राहुल गांधी देश के नेता हैं, वह चाहे देश के किसी भी सीट में चुनाव लड़ सकते हैं. इस मामले में अरुण साव का बयान कोई मायने नहीं रखता. बता दें कि राहुल गांधी इस बार रायबरेली से चुनाव लड़ने जा रहे हैं. वह हमेशा से अमेठी से चुनाव लड़ते रहे हैं, लेकिन  इस बार इनकी सीट बदली गई है.

छत्तीसगढ़ में बीजेपी से ज्यादा सीटें जीतेगी कांग्रेस – दीपक बैज

लोकसभा सीटें जीतने को लेकर दीपक बैज ने कहा कि छत्तीसगढ़ के 11 लोकसभा सीटों पर 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी से ज्यादा सीट कांग्रेस जीतेगी. यह जनता ने तय कर लिया है. इस समय कांग्रेस के पक्ष में जबरदस्त माहौल है. साथ ही उन्होंने कांग्रेस खोजो अभियान को लेकर कहा कि पिछले 10 सालों से बोल रहे हैं, कांग्रेस मुक्त भारत बनाएंगे, लेकिन कर नहीं पाए, पर अब 4 जून के बाद देश और जनता दोनों बीजेपी से मुक्त हो जाएगा.

ज़रूर पढ़ें