Lok Sabha Election: PCC चीफ दीपक बैज ने कांग्रेस वॉर रूम का किया निरीक्षण, बोले- कल के चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी पूरी तरह तैयार

Lok Sabha Election: वॉर रूम का निरीक्षण करने के दौरान दीपक बैज ने बताया कि वॉर रूम पिछले 3 महीने से चल रहा है. यहां हमारे सिर्फ पुरुष कार्यकर्ता ही नहीं बल्कि महिलाएं भी हैं. तीसरे चरण की तैयारी पूरी हो चुकी है. हमने ब्लॉक अध्यक्ष, जिला अध्यक्ष, बूथ लेवल एजेंट से बातचीत की है. कांग्रेस पार्टी कल के चुनाव लिए पूरी तरह तैयार है.
Chhattisgarh news

छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज

Lok Sabha Election: राजीव भवन में कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव को मॉनिटर करने के लिए चुनावी वॉर रूम बनाया है. इस वॉर रूम के माध्यम से कांग्रेस प्रदेश भर के मतदान केंद्रों पर नजर रख रही है. आज PCC चीफ दीपक बैज ने कांग्रेस वॉर रूम का निरीक्षण किया.

दीपक बैज ने वॉर रूम  का किया निरीक्षण

वॉर रूम का निरीक्षण करने के दौरान दीपक बैज ने बताया कि वॉर रूम पिछले 3 महीने से चल रहा है. यहां हमारे सिर्फ पुरुष कार्यकर्ता ही नहीं बल्कि महिलाएं भी हैं. तीसरे चरण की तैयारी पूरी हो चुकी है. हमने ब्लॉक अध्यक्ष, जिला अध्यक्ष, बूथ लेवल एजेंट से बातचीत की है. कांग्रेस पार्टी कल के चुनाव लिए पूरी तरह तैयार है. वॉर रूम लगातार क्षेत्र से फीडबैक ले रही है. इस मौके पर PCC चीफ दीपक बैज के साथ कांग्रेस वॉर रूम अध्यक्ष शैलेष नितिन त्रिवेदी भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- रायपुर में परिवार संग वोट देने और सेल्फ़ी लेकर भेजने पर मिलेगा 1001 रुपए का इनाम, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

राधिका मामले में बोले- बीजेपी के इशारे पर सब हुआ

राधिका खेड़ा मामले में दीपक बैज ने कहा कि ये मनगढंत कहानी है. भाजपा के इशारे पर यह सब हो रहा है. राजनीतिक फायदा पहुंचाने के लिए सोची समझी प्लानिंग है. राधिका खेड़ा भाजपा की भाषा बोल रही हैं, घर के मामले को किसी मंदिर से जोड़ना, किसी धर्म से जोड़ना सही नहीं है.

ज़रूर पढ़ें