Lok Sabha Election Phase 2 Voting: 13 राज्यों की 88 सीटों पर वोटिंग जारी, PM मोदी बोले- रिकॉर्ड संख्या में करें मतदान

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में आज दूसरे चरण की सभी सीटों के मतदाताओं से मेरा विनम्र अनुरोध है कि वे रिकॉर्ड संख्या में मतदान करें. जितना अधिक मतदान होगा, उतना ही मजबूत हमारा लोकतंत्र होगा.

13 राज्यों की 88 सीटों पर वोटिंग शुरू

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में शुक्रवार सुबह 7 बजे से 13 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 88 सीटों पर वोटिंग शुरू हो गई है. इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  मतदाताओं से रिकॉर्ड संख्या में मतदान करने का अनुरोध किया है. 

पीएम मोदी ने सोशल मीडिया मंच X पर लिखा, “लोकसभा चुनाव में आज दूसरे चरण की सभी सीटों के मतदाताओं से मेरा विनम्र अनुरोध है कि वे रिकॉर्ड संख्या में मतदान करें. जितना अधिक मतदान होगा, उतना ही मजबूत हमारा लोकतंत्र होगा. अपने युवा वोटर्स के साथ ही देश की नारीशक्ति से मेरा यह विशेष आग्रह है कि वोट डालने के लिए वे बढ़-चढ़कर आगे आएं. आपका वोट आपकी आवाज है.”

MP-छत्तीसगढ़ की इन सीटों पर वोटिंग जारी

दूसरे चरण में मध्य प्रदेश की छह सीटों टीकमगढ़, सतना, दमोह, रीवा, होशंगाबाद और खजुराहो पर वोटिंग जारी है. वहीं, छत्तीसगढ़ की तीन सीटों महासमुंद, राजनांदगांव और कांकेर पर वोट डाले जा रहे हैं.

ज़रूर पढ़ें