Lok Sabha Election: पीएम मोदी का दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरा, आज जांजगीर और धमतरी में करेंगे चुनावी जनसभा को संबोधित

Lok Sabha Election: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरा आज से शुरु हो रहा है. आज दोपहर 2 बजे रायगढ़ एयरपोर्ट पर पीएम मोदी का विमान लैंड करेगा. यहां से पीएम 2.10 बजे हेलीकॉप्टर से रवाना होंगे और 2:40 बजे जांजगीर-चांपा के बाराद्वार हेलीपैड पहुंचेंगे. यहां से पीएम मोदी बाराद्वार पहुंचेंगे और आम सभा को संबोधित करेंगे.
Chhattisgarh News

पीएम नरेंद्र मोदी

Lok Sabha Election: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के दूसरे और तीसरे चरण का चुनाव होना है. जिसे लेकर सभी पार्टी के बड़े नेता लगातार छत्तीसगढ़ के दौरे पर आ रहे है, वहीं पीएम मोदी ने खुद मोर्चा संभाला हुआ है. पीएम नरेंद्र मोदी आज छत्तीसगढ़ के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे है. वह दोपहर 2 बजे रायगढ़ पहुंचेंगे.

आज इन जगहों में होगी पीएम की सभा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरा आज से शुरु हो रहा है. आज दोपहर 2 बजे रायगढ़ एयरपोर्ट पर पीएम मोदी का विमान लैंड करेगा. यहां से पीएम 2.10 बजे हेलीकॉप्टर से रवाना होंगे और 2:40 बजे जांजगीर-चांपा के बाराद्वार हेलीपैड पहुंचेंगे. यहां से पीएम मोदी बाराद्वार पहुंचेंगे और आम सभा को संबोधित करेंगे.

बाराद्वार में आम सभा के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 3:40 बजे बाराद्वार हेलीपैड से धमतरी के लिए रवाना होंगे. शाम 4:50 बजे पीएम का हेलीकॉप्टर धमतरी हेलीपैड में लैंड करेगा. जिसके बाद सड़क मार्ग से श्याम तराई गांव रवाना होंगे. शाम 5:00 से 5.40 बजे तक श्याम तराई गांव में पीएम मोदी आम सभा को संबोधित करेंगे. इस आमसभा के बाद पीएम मोदी शाम 5:55 बजे धमतरी हेलीपैड से रायपुर के लिए उड़ान भरेंगे.

ये भी पढ़ें- आज छत्तीसगढ़ और राजस्थान के मिशन पर पीएम मोदी, अमित शाह का बंगाल, महाराष्ट्र और कर्नाटक दौरा

राजभवन में रात गुजारेंगे पीएम मोदी

धमतरी से रवाना होकर पीएम मोदी का हेलीकॉप्टर 6:30 बजे रायपुर एयरपोर्ट पर लैंड करेगा. पीएम मोदी का काफिला एयरपोर्ट से सड़क मार्ग के जरिए 6.45 बजे राजभवन पहुंचेगा. 23 अप्रैल को पीएम मोदी रायपुर के राजभवन में ही रात में रुकेंगे.

24 अप्रैल को अंबिकापुर में करेंगे सभा

बुधवार सुबह अंबिकापुर रवाना होंगे पीएम मोदी: छत्तीसगढ़ दौरे के दूसरे दिन 24 अप्रैल को पीएम मोदी सुबह 8:30 बजे राज भवन से रायपुर एयरपोर्ट के लिए निकलेंगे. जिसके बाद पीएम 8:55 बजे रायपुर एयरपोर्ट से रायगढ़ के लिए उड़ान भरेंगे. सुबह 9:35 बजे रायगढ़ एयरपोर्ट पर पीएम पहुंचेंगे और वहां से 9:40 बजे अंबिकापुर के लिए उड़ान भरेंगे. 10.35 बजे अंबिकापुर हेलीपैड पर पीएम मोदी पहुंचेंगे. पीएम 10:40 बजे सड़क मार्ग से अंबिकापुर पीजी कॉलेज जाएंगे. यहां 10:45 से 11:25 तक आम सभा को पीएम मोदी संबोधित करेंगे. जिसके बाद 12.35 बजे रायगढ़ एयरपोर्ट से जबलपुर के लिए पीएम मोदी उड़ान भरेंगे.

ज़रूर पढ़ें