Lok Sabha Election: छत्तीसगढ़ में PM Modi की रैली, बड़ी संख्या में महिलाएं पहुंची सभास्थल

Lok Sabha Election: सभा में प्रधानमंत्री के साथ मंच पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण देव सिंह, मंत्री रामविचार नेताम, श्याम बिहारी जायसवाल, लक्ष्मी राजवाड़े सहित संभाग के सभी विधायक मौजूद रहेंगे.
Chhattisgarh News

पीएम नरेंद्र मोदी

Lok Sabha Election: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुधवार को अंबिकापुर के कॉलेज मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री के प्रवास को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. अंबिकापुर की सभा के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरगुजा के साथ ही कोरबा और रायगढ़ संसदीय सीट के मतदाताओं को साधने का प्रयास करेंगे. सभा के लिए कॉलेज मैदान में सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है.

सुरक्षा के किए गए पुख्ता इंतजाम

सभा में एक लाख से भी अधिक लोगों के शामिल होने का अनुमान है उस अनुरूप सारी व्यवस्थाएं भी सुनिश्चित की गई है. शहर में नौ अलग-अलग पार्किंग स्थल बनाए गए हैं ताकि किसी प्रकार की असुविधा न हो.  पुलिस की ओर से पहले ही यातायात को लेकर एडवाइजरी जारी की जा चुकी है. अलग-अलग मार्गों से आने वाले लोगों के लिए अलग-अलग पार्किंग स्थल तैयार किए गए हैं.

ये भी पढ़ें- आज थम जाएंगे दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार, इन 13 राज्यों की 88 सीटों पर 26 अप्रैल को होगी वोटिंग

बड़ी संख्या में सभा में पहुंची महिलाएं

पीएम मोदी की होने वाली सभा को लेकर लोगों में उत्साह नजर आ रहा है. वहीं उनकी सभा में महिलाएं भी बड़ी संख्या में पहुंच रही है. बता दें कि छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी ने महतारी वंदन योजना के तहत महिलाओं को हर महीने 1000 देने की घोषणा की थी. और यह योजना विधानसभा चुनाव में गेम चेंजर साबित हुई थी. इस लिहास से देखे तो पीएम की सभा में बड़ी संख्या में महिलाओं का पहुंचना बीजेपी के लिए अच्छा संकेत है.

तीसरी बार अंबिकापुर में सभा करेंगे मोदी

अपनी तीसरी सभा को अंबिकापुर में संबोधित करने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आ रहे हैं. इससे पहले 2013 में बीजेपी व एनडीए के उम्मीदवार के रूप में तथा 2018 में विधानसभा चुनाव के दौरान कालेज मैदान पर आयोजित जन सभा में नरेन्द्र मोदी चुनाव प्रचार करने आए थे. सभा में प्रधानमंत्री के साथ मंच पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण देव सिंह, मंत्री रामविचार नेताम, श्याम बिहारी जायसवाल, लक्ष्मी राजवाडे सहित संभाग के सभी विधायकगण उपस्थित रहेंगे. प्रधानमंत्री के आगमन और विदाई के समय लगभग 100 लोगों को मुलाकात का अवसर मिलेगा.

 

ज़रूर पढ़ें