Lok Sabha Election: ‘राहुल गांधी फिल्म इंडस्ट्री के राजा बेटा की तरह…’, कांग्रेस पर कंगना रनौत का हमला, बोलीं- मुझे इस पार्टी से बहुत ज्यादा घृणा

Lok Sabha Election: मंडी से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत ने कहा कि राहुल गांधी फिल्म इंडस्ट्री के राजा बेटा की तरह हैं. कांग्रेस इसी में लगी रहती है कि कहीं राहुल बाबा नाराज न हो जाएं.

Lok Sabha Election

कंगना रनौत (फोटो- सोशल मीडिया)

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है. देश में सात चरणों में वोट डाले जाएंगे. तमाम सियासी दल जोरों-शोरों से चुनाव की तैयारी में जुटे हुए हैं. पक्ष-विपक्ष लगातार एक दूसरे को घेर रहे हैं. इस बीच  हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कुछ लोग विदेश से पढ़कर आते हैं और फिर बहकी-बहकी बातें करने लगते हैं.

‘कांग्रेस में भाई-भतीजावाद काफी ज्यादा’

टाइम्स नाउ न्यूज़ चैनल के एक कार्यक्रम में कंगना रनौत ने कहा, “राहुल गांधी फिल्म इंडस्ट्री के राजा बेटा की तरह हैं. कांग्रेस इसी में लगी रहती है कि कहीं राहुल बाबा नाराज न हो जाएं. कांग्रेस की ओर से उनको एक चिट दिया जाता है पढ़ने के लिए और वो पढ़ देते हैं.”

भाजपा नेता ने आगे कहा, “कांग्रेस में भाई-भतीजावाद और परिवारवाद काफी ज्यादा है. मैं फिल्म इंडस्ट्री में इसी चीज का शिकार हुई हूं और मैंने इसके खिलाफ खुलकर बोला था. जिस चीज से मेरा शोषण हो जाता था, प्रताड़ित किया जा रहा था. कांग्रेस में वही सब चीजें हैं, मुझे इस पार्टी से बहुत ज्यादा घृणा है.”

ये भी पढ़ेंः एक्टर गोविंदा ने की राजनीतिक वापसी, शिवसेना में हुए शामिल, इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

‘इमरजेंसी’ मूवी में आएंगी नजर

एक्ट्रेस कंगना रनौत जल्द ही इमरजेंसी मूवी में नजर आएंगी. इसमें उन्होंने पूर्व पीएम इंदिरा गांधी का रोल निभाया है. जानकारी के मुताबिक, इमरजेंसी मूवी 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

टिकट मिलने पर क्या बोलीं कंगना?

कंगना रनौत को भाजपा ने हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है. टिकट मिलने के बाद उन्होंने कहा, “मेरे प्यारे भारत और भारतीय जनता की अपनी पार्टी, बीजेपी को मेरा हमेशा बिना शर्त समर्थन रहा है. आज बीजेपी के राष्ट्रीय नेतृत्व ने मुझे मेरे जन्मस्थान हिमाचल प्रदेश, मंडी (निर्वाचन क्षेत्र) से अपना लोकसभा उम्मीदवार घोषित किया है. मैं लोकसभा चुनाव लड़ने पर आलाकमान के फैसले का पालन करती हूं. मैं आधिकारिक तौर पर पार्टी में शामिल होकर सम्मानित और उत्साहित महसूस कर रही हूं…”

 

ज़रूर पढ़ें