Lok Sabha Election: गृहमंत्री अमित शाह के वीडियो से छेड़छाड़ करना अपराध, भाजपा दर्ज कराएगी FIR – डिप्टी सीएम अरुण साव

Lok Sabha Election: अरुण साव ने कहा कि कांग्रेस ने देश के माननीय गृहमंत्री अमित शाह के वीडियो बयान से छेड़छाड़ कर उसे सोशल मीडिया में प्रसारित करने का संगीन अपराध किया है. भाजपा कांग्रेसियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएगी.
Chhattisgarh news

उप मुख्यमंत्री अरुण साव

Lok Sabha Election: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान हो गया है, वहीं एक बार फिर आरक्षण के मुद्दे पर जमकर सियासत हो रही है. कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही इसे लेकर एक दूसरे पर आरोप लगा रही है. वहीं डिप्टी सीएम अरुण साव ने सोमवार को कहा कि कांग्रेस आरक्षण पर देशवासियों में भ्रम फैला रही है. कांग्रेस का इतिहास है, वो देश में भय और भ्रम फैलाकर राजनीति करती आई है.

कांग्रेसियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएगी बीजेपी – अरुण साव

अरुण साव ने कहा कि कांग्रेस ने देश के माननीय गृहमंत्री अमित शाह के वीडियो बयान से छेड़छाड़ कर उसे सोशल मीडिया में प्रसारित करने का संगीन अपराध किया है. भाजपा कांग्रेसियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएगी. साथ ही निर्वाचन आयोग में शिकायत दर्ज कराएंगे. उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस ने तुष्टिकरण के लिए कर्नाटक में मुस्लिमों को आरक्षण दिया है. जबकि, दिल्ली के जामिया मिलिया और अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में एससी-एसटी और ओबीसी का आरक्षण खत्म किया है. यही कांग्रेस का असली चेहरा है. अभी मोदी जी की सरकार है. कांग्रेस आरक्षण को हाथ नहीं लगा पाएगी.

ये भी पढ़ें- शराब घोटाला मामले में अनिल टूटेजा की बढ़ी रिमांड, अब 4 मई तक ईडी करेगी पूछताछ

हमारी सरकार बिरनपुर हिंसे की CBI जांच करा रही

डिप्टी सीएम ने बिरनपुर हिंसा की सीबीआई जांच पर कहा कि इस हृदय विदारक सुनियोजित हत्याकांड में भुनेश्वर साहू और उनके परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए मैंने पहले भी स्पष्ट किया था, इसकी जांच जरूर होगी और आज हमारी सरकार इसकी सीबीआई जांच करा रही है.

ज़रूर पढ़ें