Lok Sabha Election: सीतापुर में बोले CM विष्णुदेव साय- छत्तीसगढ़ में तीन माह में विकास का ट्रेलर दिखा, फिल्म अभी बाकी

Lok Sabha Election: जनसभा को सम्बोधित करते हुए सीएम साय ने कहा कि महतारी वंदन योजना को लेकर कांग्रेस के लोग भ्रम फैलाते हैं, लेकिन जब तक छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार रहेगी योजना बंद नहीं होगी. देश में आरक्षण कभी खत्म नहीं होगा और ना ही सविधान खत्म होगा.
Chhattisgarh News

सीएम विष्णुदेव साय

Lok Sabha Election: सरगुजा लोकसभा क्षेत्र के सीतापुर में चुनावी सभा में मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कहा कि कांग्रेस ने पांच साल राज किया, लेकिन सिर्फ शोषण और भ्रष्टाचार किया. नरवा, गरुआ, घुरवा, बारी योजना में गोबर तक में घोटाला किया गया. कोयला और बालू में कांग्रेस ने घोटाला किया. कांग्रेस के सरकार के समय इसलिए मकान नहीं बना क्योंकि तब कांग्रेस सरकार ने केंद्र से भेजे गए रुपये को कांग्रेस सरकार ने यहां से वापस कर दिया था. अब भाजपा सरकार में नए वित्तीय वर्ष में प्रधानमंत्री आवास योजना बनेगा. तेंदुपत्ता की खरीदी की जाएगी और चरण पादुका भी मिलेगा. उन्होंने कहा कि सीतापुर क्षेत्र का 75 साल में जितना विकास नहीं हुआ अब उतना होगा, तीन माह में छत्तीसगढ़ का जो विकास हुआ है वह एक मात्र ट्रेलर है, पूरी फ़िल्म बाकी है.

बीजेपी सरकार के रहते बंद नहीं होगी महतारी वंदन योजना – सीएम साय

जनसभा को सम्बोधित करते हुए सीएम साय ने कहा कि महतारी वंदन योजना को लेकर कांग्रेस के लोग भ्रम फैलाते हैं, लेकिन जब तक छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार रहेगी योजना बंद नहीं होगी. देश में आरक्षण कभी खत्म नहीं होगा और ना ही सविधान खत्म होगा. कांग्रेस वाले एक लाख वाला फार्म भरवा रहें हैं लेकिन इसमें महिलाओं को भरोसा नहीं है, कांग्रेस कभी पैसा नहीं दे सकती है, कांग्रेस वाले सिर्फ ठग रहे हैं. विष्णु देव साय ने कहा कि कांग्रेस वाले मोदी को श्राप देते हैं, कांग्रेस वाले कुछ भी बोलते रहते हैं, लेकिन क्षेत्र के विकास के लिए भाजपा को वोट दें और मोदी की सरकार बनाएं.

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ के कई जिलों में 40 डिग्री से ज्यादा पहुंचा तापमान, जानिए आने वाले दिनों में कैसा रहेगा प्रदेश का मौसम

देश को आगे बढ़ाने के लिए मोदी को वोट जरूर दें

मुख्यमंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है. नरेंद्र मोदी ने दस साल के सरकार में एक दिन भी अवकाश नहीं लिया, देश को आगे बढ़ाने और विश्व गुरू बनाने के लिए मोदी को वोट देना जरूरी है. चिंतामणि महाराज को वोट दें. कार्यक्रम में क्षेत्रीय विधायक राम कुमार टोप्पो भी मौजूद रहे, उन्होंने कहा कि तीन माह में यहां 150 करोड़ की लागत से 38 सड़कों का निर्माण की स्वीकृति मिली है, अब गर्भवती महिलाओं को सड़क के आभाव में कांवर में ढोकर अस्पताल नहीं ले जाना पड़ेगा. इसके साथ ही लुंड्रा विधायक प्रबोध मिंज ने कहा कि लुंड्रा विधानसभा में कांग्रेस के विधायक डा प्रीतम राम और पहले चिंतामणि महाराज रहे लेकिन विकास नहीं हुआ, हालांकि बाद में उन्होंने अपने वाक्य में सुधार किया क्योंकि चिंतामणि महाराज ही अब कांग्रेस छोड़कर भाजपा से लोकसभा उम्मीदवार हैं, और उन्हीं को वोट देने की अपील करने सभा आयोजित की गई थी.

ज़रूर पढ़ें