MP News: अनूपपुर में चुनावी सभा में बाेले CM मोहन यादव, गाय पालकों से दूध खरीदने वाले को भी सरकार देगी बोनस

CM Mohan Yadav in Anuppur: मुख्यमंत्री ने घोषणा की है की आगामी समय में तीन हजार के दर पर सरकार गेंहू खरीदेगी, आने वाले समय मे गाय पालको को दूध खरीदने वाले को भी सरकार बोनस देगी
cm mohan yadav in anuppur

अनूपपुर में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम मोहन यादव

Shahdol: प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव 13 अप्रैल शनिवार को अनूपपुर जिले के पुष्पराजगढ़ विधानसभा के करपा ग्राम पहुंचे. यहां उन्होंने चुनावी सभा मे शहडोल लोकसभा भाजपा प्रत्याशी हिमाद्री सिंह के पक्ष में वोट के लिए अपील की. साथ कई महत्वपूर्ण ऐलान भी किये. इस दौरान मध्य प्रदेश के कुटीर एवं ग्राम उद्योग मंत्री दिलीप जायसवाल भी  मंच में मौजूद रहे.

केवल झूठ बोलती है कांग्रेस

सभा के संबोधन के दौरान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस के लोग 70 साल मे कोई विकास कार्य नही किये कांग्रेस केवल छूठ बोलते है, पक्का मकान केवल नरेंद्र मोदी के कार्यकाल मिले, गांव- गांव मे सडक पानी बिजली हमारी भाजपा सरकार शिवराज सिंह और नरेंद्र मोदी ने दी.

‘जहां-जहां राम के चरण पड़े वहां तीर्थ स्थल बनायेंगे’

सीएम ने आगे सभा को संबोधित करते हुए कहा कि ”मैं अपने विन्ध्य के क्षेत्र में हूं भगवान राम को 17 साल तक रखा था. जिसका मैं सम्मान करता हूं. भगवान राम जहां जहां के चरण पड़े वहां तीर्थ स्थल बनायेगे, कांग्रेस ने भगवान राम के लिये हमेशा विरोध किया, शिलान्यास के दिन भी कांग्रेस नही पहुचे, कांग्रेस ने भगवान राम के निमंत्रण को ठुकराये और अब वोट मागने आते हैं.”

ये भी पढ़े: छिंदवाड़ा पहुंचे केंद्रीय अनुराग ठाकुर, BJP प्रत्याशी विवेक साहू बंटी के समर्थन में करेंगे रोड-शो

‘लाड़ली बहनों का पैसा कभी बंद नही होगा’

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष आज जनता से माफी मांगे, नरेंद्र मोदी ने अबुधाबी मे भी मंदिर का निर्माण करवाया. नर्मदा परिक्रमा वासियों के लिये सभी व्यवस्था की जायेंगी. अनाज को लज्जित करने का काम कांग्रेस ने किया, कोदो कुटकी ज्वार में 4 हजार क्विटंल देने कार्य हमारी सरकार ने किया, भाजपा सरकार में लाडली बहनो का पैसा कभी बंद नही होगा, कांग्रेस दुष्प्रचार कर रही है.

गाय पालकों से दूध खरीदने वाले को भी मिलेगा बोनस- सीएम

मुख्यमंत्री ने घोषणा की है की आगामी समय में तीन हजार के दर पर सरकार गेंहू खरीदेगी, आने वाले समय मे गाय पालको से दूध खरीदने वाले को भी सरकार बोनस देगी, आने वाले समय अनूपपुर जिले और शहडोल मे सभी शिक्षा संस्थान खोले जायेगे, फिर एक बार मोदी सरकार 10 साल मे देश बदला है. सभा के दौरान मंच में मुख्यमंत्री के साथ भाजपा प्रत्याशी हिमाद्री सिंह ,कुटीर एवं ग्राम उद्योग मंत्री दिलीप जायसवाल, विधायक बिसाहू लाल सिंह एवं भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पदाधिकारी मौजूद थे.

बता दें कि लोकसभा चुनाव के नजदीक आने के बाद से ही भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के नेता लगातार प्रचार-प्रसार में जुटे हुए हैं, इन दिनों बीजेपी एमपी में मिशन-29 में जुटी हुई है.

ज़रूर पढ़ें