MP News: छींद धाम मंदिर में भगवान के दर्शन कर बोले CM मोहन यादव- PM ने हनुमान जी से प्रेरणा ली, तब रात-दिन देश सेवा कर रहे हैं

Chhind Dham Mandir: सीएम यादव ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने हनुमान जी से प्रेरणा ली है, जब तो वह रात दिन देश सेवा कर रहे है.
CM mohan yadav on chhind dham

CM डॉ. मोहन यादव हनुमान जयंती के अवसर में छींद धाम मंदिर पहुंचे.

CM Mohan Yadav: प्रदेश के मुखिया डॉ. मोहन यादव हनुमान जयंती के अवसर में छींद धाम मंदिर पहुंचे. छींद धाम मंदिर रायसेन जिले के बरेली के पास ग्राम छींद में बना है. सीएम ने मंदिर में बजरंगबली के दर्शन किए. मंदिर में दर्शन के बाद सीएम ने नर्मदापुरम के लोकसभा प्रत्याशी दर्शन सिंह चौधरी के पक्ष में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित किया. इस मौके पर मुख्यमंत्री के साथ कैबिनेट मंत्री प्रह्लाद पटेल और राज्य मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल मौजूद रहे.

PM ने हनुमान जी से ली है प्रेरणा

लोकसभा प्रत्याशी दर्शन सिंह चौधरी के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम यादव ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने हनुमान जी से प्रेरणा ली है, जब तो वह रात दिन देश सेवा कर रहे है. हमारे यहां जितने भी राम और कृष्ण के ऐतिहासिक स्थान है वहा हम काम करेंगे. वहीं मोहन यादव ने नर्मदापुरम होशंगाबाद सीट से भाजपा प्रत्याशी दर्शन चौधरी को भारी मतों से जिताने की अपील की.

ये भी पढ़ें: चुनावी अभियान के बीच प्रियदर्शिनी सिंधिया ने बच्चे के साथ खेला कैरम, बोलीं- “चीटिंग मत करो”

नर्मदापुरम लोकसभा में दूसरे चरण में होगा मतदान

नर्मदापुरम, पूर्ववर्ती होशंगाबाद, लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र मध्य प्रदेश के 29 लोकसभा सीटों में से एक है. इसमें नर्मदापुरम जिला और नरसिंहपुर और रायसेन जिलों के कुछ हिस्से आते हैं. साथ ही इस लोकसभा सीट में आठ विधानसभा क्षेत्र शामिल हैं, जिनमें से सभी का प्रतिनिधित्व भाजपा विधायकों द्वारा किया जा रहा है. इस लोकसभा सीट में 8 विधानसभा शामिल क्षेत्र हैं जिनके नाम नरसिंहपुर, तेंदूखेड़ा, गाडरवारा, सिवनी-मालवा, नर्मदापुरम, सोहागपुर, पिपरिया और उदयपुरा हैं.  नर्मदापुरम में लोकसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होगा, जबकि रिजल्ट 4 जून को आयेगा.

ज़रूर पढ़ें