MP News: इंदौर से कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय बम ने नामांकन वापस लिया तो कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के मीडिया सलाहकार ने कह डाले अपशब्द, X पर लिखा- विश्वासघात महंगा पड़ेगा

Indore Lok Sabha seat: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और प्रदेश अध्यक्ष के मीडिया सलाहकार केके मिश्रा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अक्षय बम पर निशाना साधते हुए एक पोस्ट किया.
kk mishra vs akashy bam

एमपी कांग्रेस अध्यक्ष की मीडिया सलाहकार ने अक्षय बम को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है

Lok Sabha Election 2024: प्रदेश की इंदौर लोकसभा सीट में कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय बम के नामांकन वापस लेने के बाद से ही अब राजनीति शुरू हो गई है. नामांकन वापस लेने की खबर राजनीतिक गलियारों में आग की तरह फैल गई यही वजह है की लगातार नेताओं के बयान सामने आ रहे हैं. अब एमपी कांग्रेस अध्यक्ष की मीडिया सलाहकार ने अक्षय बम को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है. के के मिश्रा ने ट्वीट करते हुए अक्षय बम पर निशाना साधा है. उन्होंने अक्षय बम को फुस्सी बम बता दिया.

एक्स पर पोस्ट कर लिखा- विश्वास घात महंगा पड़ेगा

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और प्रदेश अध्यक्ष के मीडिया सलाहकार केके मिश्रा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अक्षय बम पर एक पोस्ट किया जिस पर उन्होंने लिखा है कि अक्षय बम, तुम तो “फुस्सी बम” निकले, तुमसे अच्छी तो वैश्यायें हैं, जो अपने फ़्रोफ़ेशन के प्रति ईमानदार होती हैं, कितने में बिके हो ??

वक्त हमेशा बदलता है, जिस कारण बिके हो,वही कारण हमेशा क़ायम रहेगा और वही तुम्हें भविष्य में शिकंजे में भी लेगा. विश्वासघात मंहगा पड़ेगा. मुझे मालूम था तुम्हारी क़ीमत लग चुकी है,इससे मैं 15 पहले पार्टी के एक वरिष्ठ नेता को बता चुका था, आख़िरकार वह सच साबित हुआ.

ये भी पढ़ें: लोकप्रिय भजन गायक अनूप जलोटा का बड़ा बयान, PM मोदी और CM योगी आदित्यनाथ को बताया ‘अवतार पुरुष’

इसी ख़ातिर मैंने तुम्हारे पक्ष में आज तक कुछ नहीं बोला क्योंकि मुझे मालूम था कि, मेरी भावनायें किसी “गद्दार” को समर्पित हो सकती हैं, मेरा पूर्वानुमान सच साबित हुआ, तुम वही हो जिसने विधानसभा के संपन्न चुनाव में भी कांग्रेस प्रत्याशी श्री राजा मंगवानी जी से बहुत पैसा भी लिया और उनकी पीठ में छुरा भी घोपा था!

अब अपनी वल्दीयत भी बदल लेना….

धंधेबाजों और दौलत से मोहब्बत करने वालों की कोई विचारधारा होती ही नहीं है,दूसरे धंधेबाज़ों की तरह तुमने भी यह साबित कर दिया…

चौथे चरण में होंगे इंदौर में चुनाव

बता दें की लोकसभा चुनाव 2024 में प्रदेश में चार चरण में मतदान हो रहे हैं. जिसमें पहले और दूसरे चरण में मतदान हो चुका है जबकि तीसरा और चौथा चरण बाकी है इंदौर में चौथे चरण में 13 में को वोटिंग होनी है.

ज़रूर पढ़ें