MP News: बैतूल में पू्र्व सीएम कमलनाथ ने चुनावी सभा को संबोधित करते BJP पर साधा निशाना, बोले- ‘भाजपा संविधान को बदलना चाहती है’

MP News: पूर्व सीएम ने कहा कि बैतूल वाले 30 साल से बंधुआ बनकर रहे हैं अब आजाद बनिए.
Kamal Nath in betul

कमलनाथ इस बार प्रचार प्रसार से गायब है,

Kamal Nath om congress: लोकसभा चुनाव के पहले प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने 20 अप्रेल शनिवार को बैतूल में चुनावी जनसभा संबोधित किया. जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मैं 40 साल तक सांसद रहा. मैंने कभी मौजूदा सांसद दुर्गादास उइके का नाम संसद में नहीं सुना, बैतूल वाले मेरे पड़ोसी हैं यहां आकर बहुत खुशी होती है, रामू टेकाम को मैने चुना है. अगर आपको इतिहास बदलना है तो मुझ पर विश्वास करिए.

मैं गर्व से कहता हूं मैं हिंदू हूं

कमलनाथ ने बैतूल पर चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा कि मैं गर्व से कहता हूं मैं हिंदू हूं. मैंने सबसे बड़ा हनुमान मंदिर छिंदवाड़ा में बनवाया पर प्रचार नहीं किया. आज संविधान से छेड़छाड़ का प्रयास किया जा रहा है. भाजपा संविधान को बदलना चाहती है. बैतूल को उपेक्षित किया गया। यहां 28 साल से भाजपा सांसद हैं. भाजपा ने प्रदेश को घोटाला प्रदेश बनाया. कोई प्रदेश में निवेश करने को तैयार नहीं. निवेशक कहते हैं मध्यप्रदेश में काम करना मुश्किल है. भ्रष्टाचार बहुत ज्यादा है. अगर भाजपा जीती तो महंगाई की गारंटी पक्की है.

ये भी पढ़ें: पहले चरण की 6 सीटों में 4 पर जीत के दावे वाले जीतू पटवारी के बयान पर नरोत्तम मिश्रा ने किया पलटवार

जय श्रीराम के नारे लगाए 

कमलनाथ ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि क्या राम मंदिर का पट्टा आपके(BJP) पास है. ये राम मंदिर आपके हमारे चंदे से बना. हमारी सबकी अपनी-अपनी धार्मिक भावनाएं हैं. धर्म आचार-विचार का विषय है. यह राजनैतिक प्रचार का विषय नहीं है. हम धर्म को राजनैतिक मंच पर नहीं लाते. मैं गर्व से कहता हूं मैं हिंदू हूं. कमलनाथ ने सभा के दौरान जय श्रीराम के नारे भी लगाए.

30 साल से बंधुआ बनकर रह रहे अब आजाद बनिए

पूर्व सीएम ने आगे कहा कि बैतूल वाले 30 साल से बंधुआ बनकर रहे हैं अब आजाद बनिए. बैतूल का उतना ही ख्याल रखूंगा जितना छिंदवाड़ा का रखा है. मुझे यकीन है कि आप ऐसा फैसला लेंगे की आपका भविष्य सुरक्षित रहे. कमलनाथ ने कहा कि मैंने सीएम रहते हुए 27 लाख किसानों का कर्ज माफ किया. बैतूल में 85 हजार किसानों का कर्ज माफ किया.

 

ज़रूर पढ़ें