MP News: शंकर लालवानी के नामांकन में शामिल हुए CM मोहन यादव, चुनावी सभा में बोले- ‘हमको मुस्लिम चाहिये मगर अब्दुल कलाम जैसा चाहिये’

CM Mohan Yadav in Indore: भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी के नामांकन से पहले रोड शो का आयोजन किया गया.
mp news indore lok Sabha

लोकसभा के बीजेपी प्रत्याशी शंकर लालवानी ने नामांकन भरा.

Indore Lok Sabha Seat: प्रदेश की इंदौर लोकसभा सीट में चौथे चरण में 13 मई को मतदान होना है. भाजपा ने यहां से शंकर लालवानी को टिकट दिया है जबकि कांग्रेस ने नए चेहरे अक्षय कांति बम को मौका दिया है. 25 अप्रैल को भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया. नामांकन के समय शंकर के साथ सीएम मोहन यादव सहित कई नेता मौजूद रहे. नामांकन से पहले रोड शो का आयोजन भी किया गया. इस मौके पर मंत्री कैलाश विजयवर्गीय और अन्य विधायक भी मौजूद रहे.

चुनावी रैली को किया संबोधित

इंदौर लोकसभा प्रत्याशी शंकर लालवानी के नामांकन के पहले सीएम ने चुनावी सभा को संबोधित किया. अपने चुनावी संबोधन में उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. सीएम ने कई मुद्दो पर कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि विरासत टैक्स सबसे पहले गांधी परिवार पर लगना चाहिए वो देश की गद्दी को विरासत में देती आई है. नेहरू ने कहा था भारत आपका घर रहेगा,अब सीएए के आधार पर हम भारतवंशियो को नागरिकता देना चाहते है तो, कांग्रेस उन्हे रोकना चाहती है. उन्होंने जीत के दावें को दोहराते हुए कहा कि एमपी में हम कह रहे है 29 जीतेंगे, जबकि कांग्रेस कह रही है की हम 12 सीट जीतेंगे. इसके साथ ही सीएम बोले कि मोदी की तीसरी सरकार बनाने के लिए पूरा देश तैयार है. इसके साथ ही मुस्लिम समुदाय को लेकर कहा कि हमे मुसलमान चाहिए लेकिन अब्दुल कलाम जैसा चाहिए. जिसका हम आदर्श उदाहरण पेश कर सकें.

ये भी पढ़ें: दूसरे चरण में MP की 6 सीटों पर होगा मतदान, चुनाव आयोग ने पूरी की तैयारी

रोड शो में शामिल हुए

भाजपा प्रत्याशी के नामांकन से पहले रोड शो भी आयोजित किया गया. सभा को संबोधित करने में बाद सीएम मोहन यादव रोड शो करते हुए कलेक्टर कार्यालय पहुंचे. उनके रथ पर मंत्री कैलाश विजयवर्गीय और तुलसी सिलावट के साथ अन्य विधायक, महापौर और प्रत्याशी शंकर लालवानी मौजूद रहे.

5 हजार कार्यकर्ताओं ने बीजेपी पार्टी ज्वाइन की

कलेक्टरेट में नामांकन जमा करवाने के बाद सीएम यादव दलाल बाग में आयोजित कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीजेपी में शामिल कार्यक्रम में पहुंचे. यहां कांग्रेस के पूर्व विधायक देपालपुर के विशाल पटेल और इंदौर विधानसभा क्षेत्र 1 के संजय शुक्ला के नेतृत्व में सीएम मोहन यादव के समक्ष 5 हजार कार्यकर्ताओं ने बीजेपी पार्टी ज्वाइन की है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीजेपी ज्वाइन करने को सीएम ने सौभाग्य बताया है.

ज़रूर पढ़ें