MP News: इंदौर में मतदान के दौरान आपस में भिड़ गए BJP-कांग्रेस कार्यकर्ता, ऑफिस और कार में की तोड़फोड़, CCTV फुटेज आया सामने

Indore Lok Sabha Seat: वार्ड 27 के कांग्रेस अध्यक्ष बब्बू यादव के ऑफिस और कार में तोड़फोड़ की जानकारी सामने आयी है.
The office and car of Ward 27 Congress President Babbu Yadav have been vandalized.

वार्ड 27 के कांग्रेस अध्यक्ष बब्बू यादव के ऑफिस और कार में तोड़फोड़ की गई है.

Indore Lok Sabha Seat: लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में 13 मई को प्रदेश में 8 लोकसभा सीटों पर मतदान खत्म हो गया. चौथे चरण के बाद प्रदेश में मतदान खत्म हो चुका है. वहीं इंदौर में बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओ के बीच विवाद की खबर भी सामने आई. यहां मतदान के दौरान सुबह नंदा नगर स्थित कनकेश्वरी देवी कॉलेज के बूथ पर बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओ का आपस में विवाद हो गया. यह विवाद  शाम होते होते इतना अधिक बढ़ गया कि कांग्रेस कार्यकर्ता के ऑफिस और कार में तोड़फोड़ कर दी गई.

ये भी पढ़ें: MP में चौथे चरण की वोटिंग, CM मोहन यादव ने किया मतदान, मतदाताओं से की ज्यादा से ज्यादा वोट करने की अपील

कांग्रेस अध्यक्ष के ऑफिस और कार में तोड़फोड़

वहीं इस पूरे झगड़े के बाद वार्ड 27 के कांग्रेस अध्यक्ष बब्बू यादव के ऑफिस और कार में तोड़फोड़ की गई है. बब्बू यादव ने तोड़फोड़ का आरोप नगर निगम के सभापति पार्षद मुन्नलाल यादव के बेटे अंकित यादव पर और उसके साथियों पर लगाया है. बब्बू यादव के मुताबिक सुबह का झगड़ा वही खत्म हो गया था. लेकिन पार्षद मुन्नलाल यादव की टीम के लोगो द्वारा नर्मदा का पानी चोरी कर टैंकरों के माध्यम से बेचा जा रहा है, जिसका मुद्दा वह लगातार उठता आया है, इसकी वजह से यह हमला किया गया है. घटना के बाद बब्बू यादव के घर के बाहर भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया है.

ज़रूर पढ़ें