MP News: मुरैना सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सत्यपाल सिकरवार के भाई पर जानलेवा हमला, कई राउंड हुई फायरिंग

Morena Congress Candidate: कांग्रेस प्रत्याशी सत्यपाल सिंह सिकरवार के अनुसार नरेंद्र सिंह सिकरवार उर्फ टिंकू इलाके में जनसंपर्क कर रहे थे. तभी यह वारदात घट गई.
congress morena candidate

कांग्रेस प्रत्याशी सत्यपाल सिंह सिकरवार के भाई नरेंद्र सिंह सिकरवार पर जानलेवा हमला किया गया.

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के पहले एमपी मुरैना लोकसभा प्रत्याशी सत्यपाल सिकरवार के भाई पर जानलेवा हमला हुआ है. जनसंपर्क कर रहे नरेंद्रसिंह सिकरवार पर कई राउंड गोलियां चलाई गईं. गनीमत रही कि हमले में किसी के घायल होने की खबर नही है. कांग्रेस प्रत्याशी सत्यपाल सिंह सिकरवार ने घटना के संबंध में वीडियो जारी कर हिस्ट्रीशीटर सोनू तोमर पर हमला करने का आरोप लगाया है.

वीडियो जारी कर लगाया आरोप

जनसंपर्क अभियान के दौरान हुई इस वारदात के बाद सत्यपालसिंह ने एक वीडियो जारी किया. जिसमें उन्होंने कहा कि मेरे छोटे भाई जनपद सदस्य नरेंद्र सिंह सिकरवार पर जानलेवा हमला किया गया है. वारदात में कई राउंड फायरिंग की गई है. ये चुनाव दो लोग के बीच में है, सिकरवार ने इस वारदात को बीजेपी की साजिश करार दिया.

कांग्रेस प्रत्याशी सत्यपाल सिंह सिकरवार के अनुसार नरेंद्र सिंह सिकरवार उर्फ टिंकू इलाके में जनसंपर्क कर रहे थे. इसी दौरान रुअर गांव में हिस्ट्रीशीटर सोनू तोमर ने अपने साथियों के साथ छोटे भाई नरेंद्रसिंह पर जान लेवा हमला कर दिया. उसने खूब गोलियां चलाईं. सत्यपाल ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी हार के डर से बौखला गई है. हिस्ट्रीशीटरों से परिजनों और समर्थकों पर गोलियां चलवा रही है. सत्यपाल ने कहा कि मेरी अपील है शंतिपूर्ण तरीके से हो, मेरे परिवार के लोग घर-घर जाकर शांतिपूर्ण तरीके से प्रचार कर रहे है.

ज़रूर पढ़ें