‘पहले चरण में TMC-कांग्रेस जैसे दल पस्त…’, बंगाल में गरजे पीएम मोदी, बोले- ये दूसरे फेज में हो जाएंगे ध्वस्त

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी ने कहा कि पहले चरण में टीएमसी, कांग्रेस जैसे दल जो पस्त हो रहे थे अब दूसरे चरण में ध्वस्त हो जाएंगे. 
PM Modi

बंगाल में गरजे पीएम मोदी

Lok Sabha Election 2024: भारतीय जनता पार्टी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इसी क्रम में पीएम मोदी शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के मालदा उत्तर पहुंचे. यहां उन्होंने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला है. पीएम मोदी ने कहा कि पहले चरण में टीएमसी, कांग्रेस जैसे दल जो पस्त हो रहे थे वो अब दूसरे चरण में ध्वस्त हो जाएंगे.

पीएम मोदी ने कहा कि टीएमसी और कांग्रेस यहां आपस में लड़ने का दिखावा जरूर करती है लेकिन इनका आचार, व्यवहार बिलकुल एक जैसा है. उन्होंने कहा, “इन दोनों को एक चीज़ जो जोड़कर रखती है वह तुष्टीकरण है… टीएमसी और कांग्रेस के नेता कह रहे हैं कि ये सत्ता में आए तो सीएए रद्द कर देंगे… सीएए नागरिकता छीनने का नहीं नागरिकता देने का कानून है… टीएमसी लगातार झूठ फैला रही है.”

ये भी पढ़ेंः Supreme Court का बड़ा फैसला, खारिज की VVPAT-EVM से 100% वेरिफिकेशन की मांग वाली सभी याचिकाएं

उमंग के साथ लोकतंत्र का उत्सव मना रहे लोग

‘TMC-कांग्रेस के बीच तुष्टिकरण का चल रहा कॉम्पिटिशन’

प्रधानमंत्री ने टीएमसी और कांग्रेस को जमकर घेरा है. उन्होंने कहा कि इन दोनों के बीच तुष्टिकरण का कॉम्पिटिशन चल रहा है. जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, “टीएमसी सरकार बंगाल में बांग्लादेशी घुसपैठियों को लाकर बसाने का काम करती है. इन घुसपैठियों को आपकी जमीन और खेत पर कब्जा करवाती है और कांग्रेस आपकी संपत्ति ऐसे वोटबैंक में बांटने की बात कर रही है.”

ज़रूर पढ़ें