Lok Sabha Election 2024: ‘वे वामपंथियों के कैदी बनकर रह गए हैं’ राहुल गांधी के बयान पर शिवराज सिंह का पलटवार

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर देश के साथ-साथ मध्य प्रदेश के सियासत में भी तपिश बढ़ गई है. प्रदेश की प्रमुख सियासी दलों कांग्रेस और बीजेपी ने दूसरे चरण में होने वाले मतदान के लिए चुनावी अभियान को तेज कर दिया है.
Shivraj Singh Chuahan, Lok Sabha Election

शिवराज सिंह चौहान (पूर्व मुख्यमंत्री)

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर देश के साथ-साथ मध्य प्रदेश के सियासत में भी तपिश बढ़ गई है. प्रदेश की प्रमुख सियासी दलों कांग्रेस और बीजेपी ने दूसरे चरण में होने वाले मतदान के लिए चुनावी अभियान को तेज कर दिया है. जिसके लिए दोनों ही दलों के नेता जमीनी स्तर पर रैली और सभा कर रहे हैं. इसी क्रम में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रचार प्रसार के लिए सतना पहुंचे, जहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर बोला.

मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी के एक बयान पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की. शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि उनके जीतने का तो ठिकाना नहीं है, जनता उन पर विश्वास ही नहीं करती है. उन्होंने कहा कि वह अमेठी छोड़कर वायनाड लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने चले गए.

ये भी पढ़ें- MP News: गुना में लव जिहाद का सनसनीखेज मामला, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर लिखा- अपराधी को सख्त सजा मिले

‘ऊल-जलूल बयानबाजी कर रहे हैं राहुल गांधी’

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस पतन की ओर जा रही है. उन्होंने राहुल गांधी पर तंज करते हुए कहा कि ऐसे में वह ऊल-जलूल बयानबाजी कर रहे हैं. वर्तमान में विदिशा लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार शिवराज सिंह चौहान ने कहा, “वे (राहुल गांधी) सिर्फ वामपंथियों के कैदी बनकर रह गए हैं, जो ईशारा होता है वह बोल देते हैं.

बीते दिनों कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि केंद्र में उनकी सरकार आने पर अग्निवीर योजना को समाप्त कर देंगे. राहुल गांधी के इस बयान पर शिवराज सिंह चौहान ने तंजिया अंदाज में कहा कि उनके कहने से कुछ नहीं होता है. उनकी सरकार आनी ही नहीं है, यह उनको भी पता है.

सतना में त्रिकोणीय मुकाबला

बता दें, सतना सीट सहित मध्य प्रदेश की 7 लोकसभा सीटों पर 26 अप्रैल को दूसरे चरण में मतदान होगा. इस सीट पर बीजेपी ने चार बार के सांसद गणेश सिंह को उम्मीदवार बनाया है. जबकि कांग्रेस ने उनके मुकाबले सिद्धार्थ कुशवाहा को उम्मीदवार बनाया है. बीजेपी की तरफ से पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के सतना में प्रचार के बाद आज यानी रविवार (21 अप्रैल) को कांग्रेस नेता राहुल गांधी प्रचार के लिए पहुंचेंगे.

ज़रूर पढ़ें