MP: इंदौर नगर निगम घोटाले में श्रीराम और हनुमान की एंट्री, सद्बुद्धि कीर्तन आयोजन कर कांग्रेस ने किया धरना प्रदर्शन

Indore Municipal Corporation Scam: इंदौर नगर निगम में हुए फर्जी बिल घोटाले को लेकर बुधवार शाम कांग्रेस नेताओं ने शहर के रीगल चौराहे पर सद्बुद्धि कीर्तन का आयोजन कर विरोध प्रदर्शन किया.
Madhya Pradesh News

प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता

Indore Municipal Corporation Scam: मध्य प्रदेश के इंदौर नगर निगम में हुए फर्जी बिल घोटाले में अब प्रभु श्रीराम और हनुमान की भी एंट्री हो गई है. फर्जी बिल घोटाले के खिलाफ कांग्रेस द्वारा किए जा रहे जनधन का हिसाब दो, जवाब दो अभियान के तहत बुधवार शाम कांग्रेस ने शहर के रीगल चौराहे पर सद्बुद्धि कीर्तन का आयोजन किया. इस दौरान कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने संगीतमय विरोध प्रदर्शन के दौरान नगर निगम के अधिकारियों और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा.

प्रभु श्रीराम और हनुमानजी के भजन करते हुए तमाम कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता इंदौर नगर निगम के फर्जी बिल घोटाले के खिलाफ संगीतमय धरना प्रदर्शन किया. वहीं  प्रदर्शन में शामिल होने पहुंचे पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने घोटाले के बहाने बीजेपी पर अपने ही अंदाज में तीखी जुबानी हमला बोला. इस दौरान उन्होंने कहा कि इस घोटाले में शामिल नेताओं को बचाया जा रहा है और अधिकारी डरे हुए हैं.

ये भी पढ़ें- MP News: ग्वालियर में भीषण गर्मी से अब तक 5 लोगों की मौत, दो मासूम बच्चों और एक रिक्शा चालक ने तोड़ा दम

“जारी रहेगा विरोध प्रदर्शन”

इधर निगम के नेता प्रतिपक्ष चिंटू चौकसे ने कहा कि इस घोटाले के खिलाफ कांग्रेस का आंदोलन लगातार जारी रहेगा. सद्बुद्धि कीर्तन के पूर्व कांग्रेस ने इसी मुद्दे पर नगर निगम में उग्र प्रदर्शन किया था. कुल मिलाकर कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के बाद भ्रष्टाचार के इस मुद्दे के खिलाफ आक्रामक रणनीति बनाई है, जिसकी शुरुआत भी लगातार आंदोलन के जरिए कर दी गई है.

ज़रूर पढ़ें