MP: दतिया में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, 19 लोग हुए घायल, कुछ की हालत गंभीर

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के दतिया जिले में शुक्रवार की सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ. जहां श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली की पलटने से 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 19 लोगों की घायल होने की जानकारी है.
Madhya Pradesh News

प्रतीकात्म तस्वीर

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के दतिया जिले में शुक्रवार की सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ. जहां श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली की पलटने से 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 19 लोगों की घायल होने की जानकारी है. घायलों में से कुछ ही हालत गंभीर बताई जा रही है. जिन्हें बेहतर इलाज के लिए ग्वालियर रेफर किया गया है.मिली जानकारी के अनुसार, हादसा दुरसड़ा थाना क्षेत्र के गांव जोरा मैथाना पाली के पास हुआ है.

शुक्रवार सुबह दीसवार गांव के रहने वाले श्रद्धालु ट्रैक्टर टॉली में सवार होकर जवारे चढ़ाने के लिए रतनगढ़ माता मंदिर जा रहे थे. सरपंच बापू दांगी समेत गांव के करीब 200 लोग अलग-अलग ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर रतनगढ़ माता मंदिर के लिए निकले थे. तभी सुबह करीब 4 बजे एक ट्रैक्टर ट्रॉली जोरा बागपुरा और मेंथाना पाली के बीच बनी कुरेठा की पुलिया पर अनियंत्रित हो गई और पुलिया से 5 फीट नीचे गड्डे में जा गिरी. इसमें 30 लोग सवार थे.

ये भी पढ़ें- MP News: दूसरों को साइबर क्राइम से बचाने वाले खुद हुए शिकार, एडिशनल डीसीपी का व्हाट्सएप अकाउंट ब्लॉक

मृतकों में 3 लड़कियां और 2 महिलाएं

सुबह हुई इस घटना के बाद श्रद्धालुओं की चीख पुकार मचने लगी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंची और सभी को अस्पताल पहुंचाया गया. इस हादसे में अब तक 5 लोगों की मौत हो चुकी है. मृतकों में तीन लड़कियां और दो महिलाएं शामिल हैं. जबकि 19 लोग घायल हो चुके हैं. जिसमें कुछ लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिन्हें बेहतर इलाज के लिए ग्वालियर रेफर किया गया है.

सीएम मोहन यादव ने दुख जताया

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने दतिया जिले के दुरसड़ा थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे पर शोक व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और परिजनों को यह गहन दु:ख सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है. वहीं सीएम मोहन यादव ने जिला प्रशासन को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं.

ज़रूर पढ़ें