Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के रायसेन में बड़ा हादसा, बारात में घुसी अनियंत्रित ट्राली, 6 की मौत 10 घायल

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के रायसेन से हादसे की बड़ी खबर सामने आ रही है. सोमवार की रात अनियंत्रित ट्रॉली के बारात में घुसने से 6 लोगों की मौत हो गई है. वहीं दस अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.
Madhya Pradesh News

मध्य प्रदेश के रायसेन में बड़ा बादसा, अनियंत्रित ट्रॉली के बारात में घुसने से 6 लोगों की मौत

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के रायसेन से हादसे की बड़ी खबर सामने आ रही है. सोमवार की रात अनियंत्रित ट्रॉली के बारात में घुसने से 6 लोगों की मौत हो गई है. वहीं दस अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. कलेक्टर अरविंद कुमार ने मरने और घायल होने वाले लोगों की संख्या के बारे में जानकारी दी है. बता दें कि यह घटना रायसेन जिले के थाना सुल्तानपुर क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे 45 पर ग्राम घाट खमरिया का है.

घायलों को प्राथमिक इलाज के लिए पीएचसी सुलतानपुर लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को भोपाल के एम्स अस्पताल के रेफर किया गया. घटना की सूचना मिलते ही क्लेक्टर अरविंद कुमार दुबे एवं एसपी विकास कुमार शहवाल घटनास्थल पर पहुंचे. मिली जानकारी के अनुसार आंचल खेड़ावगांव में नर्मदापुरम (होशंगाबाद) से एक बारात आई थी, जो यहीं पर खड़ी थी. इस दौरान एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रॉली ने बारातियों को कुचल डाला.

ये भी पढ़ें- MP News: चुनाव आयोग के निर्देश के बाद 27 राज्य पुलिस सेवा अफसरों के तबादले, गृह विभाग ने जारी किए आदेश

पुलिस अधीक्षक के घटना के बारे में दी जानकारी

इस सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई.जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. हादसे के बाद लोगों के बीच चीख-पुकार मच गई. राजसेन एसपी विकास शहवाल ने इस घटना की पुष्टि की है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शुरुआती जानकारी में छह लोगों की मौच की सूचना है. संभवत: ट्रॉली के ब्रेक फेल हो गए थे. हादसे में कई लोग घायल हैं. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कुछ लोगों की हालत गंभीर है. मृतकों का आकंड़ा बढ़ने की संभावना है.

 

 

टैंकर में आग लगने से चालक और खलासी की मौत

गौरतलब है कि इससे पहले रायसेन जिले में रविवार, (10 मार्च) को एक गैस टैंकर के गड्ढे में पलटने से टैंकर में आग लग गई. इस घटना में टैंकर चालक और खलासी दोनों की जलकर मौत हो गई. यह घटना दोपहर करीब साढ़े तीन बजे की बताई जा रही है. थाना प्रभारी रजत सराठे के मुताबिक, एलपीजी ले जा रहे टैंकर के चालक ने वाहन पर से अपना नियंत्रण खो दिया, जिससे वाहन गड्डे में जा गिर गया और टैंकर में आग लग गई.

ज़रूर पढ़ें