MP Politics: कमलनाथ की राह पर समर्थक! सज्जन वर्मा ने भी हटाया कांग्रेस का LOGO, BJP में जाने के मिल रहे संकेत

MP Politics: कमलनाथ के बेटे और छिंदवाड़ा से सांसद नकुलनाथ ने अपने प्रोफाइल से कांग्रेस हटा दिया है.
Nakul Kamal Nath

पूर्व सीएम कमलनाथ और नकुलनाथ (फोटो- सोशल मीडिया)

MP Politics: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई है. पूर्व सीएम के बेटे और छिंदवाड़ा से सांसद नकुलनाथ द्वारा अपने सोशल मीडिया से कांग्रेस का लोगो और पार्टी का नाम हटाए जाने के कारण इन अटकलों को हवा मिली है. लेकिन अब कमलनाथ के समर्थकों ने भी अपने प्रोफाइल से कांग्रेस का नाम और लोगो हटाना शुरू कर दिया है.

दरअसल, छिंदवाड़ा से सांसद नकुलनाथ ने अपने सोशल मीडिया के एक्स प्लेटफॉर्म से कांग्रेस का नाम और लोगो दोनों हटा दिया है. जिसके बाद उनके बीजेपी में जाने की अटकलों को हवा मिली है. वहीं दूसरी ओर उनके समर्थक भी उनके ही राह पर नजर आ रहे हैं. कमलनाथ के समर्थन माने जाने वाले पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने भी अपने सोशल मीडिया के फेसबुक प्रोफाइल से कांग्रेस का नाम और लोगो हटा दिया है.

Sajjan Singh Verma
पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा की प्रोफाइल

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे कमलनाथ

पहले पूर्व सांसद के प्रोफाइल पर कांग्रेस पार्टी के हाथ का लोगो और पार्टी का नाम था. लेकिन शनिवार को उन्होंने अपने प्रोफाइल से दोनों हटा दिया. दूसरी ओर कमलनाथ के कांग्रेस छोड़ने की अटकलों के बीच सोशल मीडिया के एक्स प्लेटफॉर्म पर #Kamalnath टॉप पर ट्रेंड करने लगा.

ये भी पढ़ें: MP News: कमलनाथ के बाद नकुलनाथ के भी कांग्रेस छोड़ने की अटकलें तेज, X से हटाया पार्टी का Logo, वीडी शर्मा पहले ही दे चुके हैं बड़ा संकेत

इन तमाम अटकलों के बीच कांग्रेस सांसद नकुलनाथ ने अपने समर्थकों से कहा है कि आप मुझे लोकसभा चुनाव के प्यार और आशीर्वाद दीजिए ताकि मैं छिंदवाड़ा को उस दिशा में ले जाऊं, जो कमलनाथ जी ने भी आज तक नहीं किया है.

गौरतलब है कि बीते विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार के बाद कमलनाथ को प्रदेश अध्यक्ष के पद से हटा दिया गया था. उनकी जगह प्रदेश कांग्रेस की कमान जीतू पटवारी को दे दी गई थी. बता दें कि अटकलों के बीच कमलनाथ अपने कार्यक्रम को रद्द करते हुए उमरेठ और दमुआ की आम सभा के बाद भोपाल के लिए रवाना हो गए हैं.

ज़रूर पढ़ें