MP: इंदौर में निर्माण कार्य के दौरान करंट लगने से हुई मजदूर की मौत, थाने में शव रख परिजनों ने किया हंगामा

Madhya Pradesh News: एमजी रोड थाना क्षेत्र के जेल रोड पर मनोज शर्मा की बिल्डिंग का निर्माण किया जा रहा है. जहां धार जिले का रहने वाला समरथ मोरी तराई का काम करता था. शनिवार सुबह तराई करते समय उसे करंट लग गया.
Madhya Pradesh News

थाना पहुंचे मृतक के परिजन

Madhya Pradesh News: एमजी रोड थाना क्षेत्र में बिल्डिंग की तराई करते समय करंट लगने से एक मजदूर की मौत हो गई. उसकी मौत के बाद परिजन उसका शव लेकर एमजी रोड थाने पहुंच गए. परिजन ने थाना परिसर में उसका शव रखकर जमकर हंगामा किया. परिजन ने मकान मालिक पर कार्रवाई करने और मुआवजा दिलवाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया.

दरअसल, एमजी रोड थाना क्षेत्र के जेल रोड पर मनोज शर्मा की बिल्डिंग का निर्माण किया जा रहा है. जहां धार जिले का रहने वाला समरथ मोरी तराई का काम करता था. शनिवार सुबह तराई करते समय उसे करंट लग गया. मकान मालिक मनोज के भतीजे ने उसे अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें- MP News: रायसेन की सोम डिस्लेरी में कैसे नाबालिग बच्चों से कराया जाता था काम, जानिए A टू Z पूरी कहानी

पुलिस ने दर्ज किया मामला

पोस्टमार्टम होने के बाद परिजन मृतक समरथ का शव लेकर थाने पहुंच गए. उसका शव थाना परिसर में रखकर परिजन ने मकान मालिक मनोज शर्मा के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने और मुआवजा दिलाने की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया. पुलिस ने मृतक समरथ की पत्नी और बच्चों के बयान दर्ज किए हैं. पुलिस की समझाइश के बाद परिजन शव लेकर अपने गांव की और लौट गए.

मकान मालिक पर लापरवाही का आरोप

समरथ के भाई और गांव के सरपंच माधो सिंह ने बताया कि वह लंबे समय से इंदौर में काम कर रहा था, मकान मालिक की लापरवाही के कारण उसकी मौत हुई है. बिल्डिंग में वैध बिजली कनेक्शन नहीं था. अवैध कनेक्शन जोड़ कर तराई करवाई जा रही थी. पुलिस मामले की जांच के बाद कार्रेवाई करने की बात कह रही है.

ज़रूर पढ़ें