MP News: एमपी दौरे पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, बोले- ”मध्यप्रदेश अब बीमारू नहीं रहा है, बल्कि ग्रोथ का इंजन बन गया है”

Lok Sabha election 2024: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि ''सरकार ने खर्च करके देश में 700 से अधिक भंडार गृह बनाने का प्रस्ताव रखा है, जिससे किसानों को फसलों के बेहतर मूल्य मिल सके.
rajnath singh live at satna

राजनाथ सिंह 11 अप्रैल को सतना में सभा को संबोधित करते हुए

Bhopal: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आज रीवा और सतना के दौरे पर हैं. राजनाथ सिंह ने रीवा में पहुंचकर मऊगंज के देवतालाब में राजनाथ सिंह बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया. सभा में उन्होंने कहा कि ”मध्यप्रदेश अब बीमारू नहीं रहा है, बल्कि ग्रोथ का इंजन बन गया है. उन्होंने कहा कि एक देश, एक चुनाव होना चाहिए. राजनाथ ने कहा कि भाजपा ने आज तक जनता की आखों में धूल झोंककर राजनीति नहीं की है, कुछ गलत कहूंगा तो अखबार में छाप देना, हम जो कहते हैं, वह करके दिखाते हैं.”

024 के अंत तक टॉप 3 कंट्री में शामिल हो जायेगा भारत

राजनाथ सिंह ने कहा कि ”भारत विश्व में एक शक्तिशाली देश बन जाएगा. उन्होंने बताया कि धन-दौलत और इकॉनॉमी के मामले में भारत दुनिया में पहले 11वें स्थान पर था, लेकिन आज वही भारत दुनिया में 5वें स्थान पर है. उन्होंने यह भी कहा कि 2024 के अंत तक भारत टॉप 3 कंट्री में आ जाएगा. विश्व की कोई आर्थिक शक्ति बनेगा तो वो भारत बनेगा.”

ये भी पढ़े: शिवपुरी में बेटे की शादी के लिए 1.30 लाख में महिला को खरीदा, 6 लोगों पर मानव तस्करी का मामला दर्ज

700 से अधिक भंडार गृह बनाने का प्रस्ताव

राजनाथ ने किसानों के लिए भी एक बड़ा मुद्दा उठाया. उन्होंने कहा कि ”सरकार ने खर्च करके देश में 700 से अधिक भंडार गृह यानी गोडाउन बनाने का प्रस्ताव रखा है, जिससे किसानों को फसलों के बेहतर मूल्य मिल सके. वे यह भी कहते हैं कि जिस तेजी से विकास हो रहा है, उसे देखकर लोगों की धारणा बदल गई है, और लोग मानते हैं कि भारत विश्व में सुपर बनने की दिशा में है.” राजनाथ सिंह के नागौद दौरे के बाद वो प्रयागराज का दौरा के लिए निकले गए.

ज़रूर पढ़ें