MP News: बाबा महाकाल के दर पर पहुुंचे जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, इंदौर के स्थानीय कार्यक्रमों में होंगे शामिल

JP Nadda come to Ujjain: उज्जैन में जेपी नड्डा का कोई बैठक, सम्मेलन या कोई अन्य कार्यक्रम नहीं है. वो दर्शन करने के बाद सीधे इंदौर के लिए रवाना हो जाएगे.

jp Nadda aur cm mohan Yadav

बाबा महाकाल के दर्शन कर उनका जलाभिषेक करते हुए जे पी नड्डा और सीएम मोहन यादव

Bhopal: दो दिवसीय दौरे पर मध्य प्रदेश पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव 3 अप्रैल बुधवार को उज्जैन पहुंचे. उज्जैन पहुंचकर जेपी नड्डा और मोहन यादव में बाबा महाकाल के दर्शन किए. इसके बाद दोनों नेताओं ने गर्भगृह में जाकर बाबा महाकाल का अभिषेक किया. इस दौरान अन्य नेता भी मौजूद रहें. नड्डा की उज्जैन में उनकी कोई बैठक, सम्मेलन या कोई अन्य कार्यक्रम नहीं है. महाकाल के दर्शन के बाद नड्डा इंदौर जाएंगे और स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे.

इंदौर में वे इंदौर, धार, खंडवा, खरगोन और रतलाम-झाबुआ लोकसभा क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों, नेताओं और कार्यकर्ताओं की बैठक में शामिल होगें. सूत्रों के मुताबिक बैठक में इस बात पर चर्चा हो सकती है कि पांचों लोकसभा सीटों को इस बार पिछली बार से ज्यादा मतों से कैसे जीता जाए. लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद इंदौर में किसी केंद्रीय नेता का यह पहला दौरा होगा.

ये भी पढ़े: मिल गई अपहरण की फर्जी कहानी वाली छात्रा काव्या, पिता से मांगी थी 30 लाख की फिरौती

कल जबलपुर में प्रबुद्ध जनसम्मेलन में हुए थे शामिल

2 अप्रैल को नड्डा ने प्रबुद्ध जनसम्मेलन को संबोधित किया था. इसके पहले जेपी नड्डा ने रानीदुर्गावती को नमन किया. साथ ही जनसम्मेलन को संबोधित करते हुए नड्डा कहा था कि ”मैं कार्यकर्ता के नाते अपील करने आया हूँ, समाज के ज्यादा से ज्यादा लोगों का आशीर्वाद मिले, हमारी पार्टी को मजबूती मिलना समय की आवश्यकता है, ये बात हम सभी मानते हैं, पहले हमे ऐसी मानसिकता में पहुचा दिया गया था कि हमने ऐसे ही चलना होगा. लेकिन मोदीजी के कार्यकाल में ये मानसिकता बदली हैं. पहले जाति देखकर राजनीति होती थी,परिवारवाद और वोट बैंक की राजनीति चलती थी. मोदीजी ने आने के बाद जातिवाद परिवारवाद वोट बैंक की राजनीति को खत्म किया है. मोदी जी ने राजनीति की परिभाषा को बदल डाला है.”

शहडोल में आमजन सभा को किया था संबोधित

02अप्रैल को प्रबुद्ध जनसम्मेलन को संबोधित करने के बाद जेपी नड्डा शहडोल के लिए रवाना हो गए थे. जहां उन्होनें एक जनसभा को संबोधित किया था. इसके नड्डा वापस रात्रि विश्राम के लिए जबलपुर आ गए थे.

ज़रूर पढ़ें