MP News: नोटा में नंबर 1 आने पर मना जश्न, कांग्रेस ने केक काटकर मनाई खुशियां

MP News: इंदौर को देश में हर बात में नंबर 1 बने रहने का जुनून सा छा गया है. सफाई में लगातार 7 साल से नंबर 1 की पोजिशन पर बरकरार इंदौर के लोकसभा प्रत्याशी ने देश में सबसे बड़ी जीत हांसिल कर इंदौर को नंबर 1 पर पहुंचाया है.
Madhya Pradesh Lok Sabha Election 2024 Indore NOTA

कांग्रेस ने केक काटकर मनाई खुशियां

MP News: इंदौर को देश में हर बात में नंबर 1 बने रहने का जुनून सा छा गया है. सफाई में लगातार 7 साल से नंबर 1 की पोजिशन पर बरकरार इंदौर के लोकसभा प्रत्याशी ने देश में सबसे बड़ी जीत हांसिल कर इंदौर को नंबर 1 पर पहुंचाया है. नोटा पर सबसे अधिक वोट का रिकॉर्ड भी इंदौर ने अपने नाम कर लिया है. प्रत्याशी विहीन रही कांग्रेस ने मतदाताओं से नोटा का बटन दबाने की अपील की थी, नतीजन शहर के मतदाताओं ने 2 लाख से ऊपर नोटा को वोट दे दिए.

नोटा में नंबर 1 आने पर कांग्रेस नेताओ ने केक काटकर जश्न मनाया. गुरुवार को कांग्रेस कार्यालय गांधी भवन में नोटा के नम्बर 1 आने पर जन्मदिन के रूप मे केक काटकर जश्न मनाया गया. इंदौर शहर कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव के जन्मदिन के अवसर पर देश में इंदौर में सर्वाधिक नोटा पर वोट डलने पर नोटा का जश्न जन्मदिन के रूप मे केक काटकर मनाया गया.

कांग्रेसजनों ने इंदौर की आम जनता के प्रति अपना आभार व्यक्त किया. भाजपा ने खेल किया है खोटा, इंदौर की जनता ने दबाया नोटा की पंक्तियां लिखी तख्तियां जश्न के दौरान कांग्रेसी हाथ में पकड़े खड़े रहे.

देवेंद्र सिंह यादव ने बताया कि इंदौर लोकसभा चुनाव में 2,18,674 लाख वोट नोटा में देकर आम जनता ने बीजेपी का चाल चरित्र और चेहरा उजागर किया है, जिस तरह से बीजेपी ने लोकसभा चुनाव में लोकतंत्र की हत्या की थी, उसी का परिणाम है कि लोकसभा चुनाव में इंदौर और देश मे नोटा नम्बर 1 आया हैं.

ज़रूर पढ़ें