MP News: इंदौर सड़क हादसे पर CM मोहन यादव ने जताया दुख, मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपए की आर्थिक मदद की घोषणा की

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: इंदौर के बेटमा के पास फोरलेन पर भीषण सड़क हादसा हुआ था. इस हादसे में आठ लोगो की मौत हो गई.
CM has expressed grief over the Dhar accident. Besides, it has been announced to give Rs 4 lakh each to the family of the deceased.

सीएम ने धार हादसे में दुख जताया है. साथ ही मृतक के परिजनों को 4-4 लाख देने की घोषणा की गई है.

Indore Accident: मध्य प्रदेश में इंदौर के बेटमा के पास फोरलेन पर भीषण सड़क हादसे पर सीएम मोहन यादव ने दुख जताया. वहीं इस दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है. हादसे में घायल हुए लोगों के समुचित उपचार के निर्देश भी दिए गए हैं.

CM मोहन यादव ने जताया दुख

इस पूरे हादसे पर सीएम मोहन यादव ने शोक व्यक्त किया है. उन्होंने सोशल  मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा – इंदौर जिले के बेटमा थानांतर्गत इंदौर-अहमदाबाद राजमार्ग पर हुए सड़क दुर्घटना में आठ अनमोल जिंदगियों के असमय निधन का समाचार अत्यंत दु:खद एवं हृदय विदारक है. ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान व शोक संतप्त परिजनों को यह गहन दुःख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना है. मुख्यमंत्री सहायता कोष से मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान की जाएगी. मैंने जिला प्रशासन को हादसे में घायल के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं.

ये भी पढ़ें: पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह सुप्रीम कोर्ट की शरण में पहुंचे, राजगढ़ चुनाव के बाद गड़बड़ी की जताई आशंका

हादसे में आठ लोगो की हुई थी मौत

बता दें कि इंदौर के बेटमा के पास फोरलेन पर बीती रात भीषण सड़क हादसा हुआ था. इस हादसे में आठ लोगो की मौत हो गई. यह हादसा एसयूवी कार के धार रोड खड़े रेती के डंपर से टकराने से हुआ. कार में 9 लोग सवार थे, जिसमें से 8 लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में एक महिला भी शामिल है.

सभी शवों को इंदौर भेजा गया

वहीं इस पूरे मामले पर डीएसपी ग्रामीण उमाकांत चौधरी ने बताया, “हमें पीएस बेतवा सीमा में इंदौर-अहमदाबाद हाईवे पर एक कार दुर्घटना की सूचना मिली थी. एक बोलेरो एसयूवी दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी और कार में सवार 9 लोगों में से 8 की मौत हो गई है. सभी लोग गुना की ओर जा रहे थे. हादसे में एक पुलिस कॉन्स्टेबल की भी मौत हो गई है. मौके पर मौजूद जवानों ने सभी शवों को इंदौर भेजा है.”

ज़रूर पढ़ें