MP News: वोटिंग के बीच CM मोहन यादव का बयान- 1 करोड़ 9 लाख से ज्यादा मतदाता आज प्रदेश में कर रहे अपने मताधिकार का प्रयोग

Lok Sabha Election 2024 : प्रदेश में पहले चरण के चुनाव में शांति पूर्वक मतदान जारी है. दोपहर 1 बजे तक 44.43 फीसदी मतदान हो चुका है.
mp 1st phase voting in election

वोटिंग के बीच CM मोहन यादव ने कहा कि मुझे इस बात की खुशी है कि 1 करोड़ 9 लाख से ज्यादा मतदाता आज प्रदेश में कर रहे अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे है.

CM on Lok Sabha Election2024: लोकसभा चुनाव के पहले चरण के दौरान जारी मतदान के बीच के प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने छतरपुर में कहा, “पूरे देश में पहले चरण का चुनाव चल रहा है. लोकसभा के महायज्ञ में सभी मतदाता अपने-अपने तरीके से आहुति दे रहे हैं. मैं इस बात के लिए आनंदित हूं कि लगभग 1 करोड़ 9 लाख से ज्यादा मतदाता हमारे अपने प्रदेश में 6 सीटों पर मतदान कर रहे हैं…मैं उम्मीद करता हूं कि हमारे कार्यकर्ता अपने मतदान केंद्र पर एक-एक वोट डला कर भाजपा को प्रचंड बहुमत से जिताएंगे.”

ये भी पढ़ें: 6 सीटों पर मतदान के बीच कई नेताओं ने डाले वोट, पूर्व CM कमलनाथ ने लोगों से बड़ी संख्या में मतदान करने की अपील की

 

CM मोहन यादव ने की जनता से अपील

इससे पहले सुबह मोहन यादव ने जनता से वोट देने की अपील करते हुए एक्स पर पोस्ट किया था. उन्होंने लिखा- लोकतंत्र का महापर्व है चुनाव… अधिकार ही नहीं, पावन कर्तव्य है मतदान… आज लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण के लोकसभा क्षेत्रों के मतदाताओं से विनम्र अपील है कि आप मतदान अवश्य करें और देश के विकास में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन करें. आपका एक वोट हमारे देश को विकसित भारत और गरीब को समृद्ध बना सकता है, आपके जीवन में बदलाव ला सकता है। स्वयं वोट करें और दूसरे मतदाताओं को भी प्रेरित करें.

शांतिपूर्ण तरीके से चल रहा मतदान

प्रदेश में पहले चरण के चुनाव में शांति पूर्वक मतदान जारी है. दोपहर 1 बजे तक 44.43 फीसदी मतदान हो चुका है.  1 बजे तक सबसे ज्यादा मतदान बालाघाट में हुआ. जबकि सबसे कम मतदान सीधी में 34.65 प्रतिशत दर्ज किया गया. इसके अलावा शहडोल में 40.82, मंडला में 49.68, छिंदवाड़ा में 49.68 फीसदी मतदान दोपहर 1 बजे तक दर्ज किया गया.

ज़रूर पढ़ें