MP Politics: नकुलनाथ ने अटकलों पर लगाया विराम, बोले- बीजेपी फैला रही भ्रम, मैं भाजपा ज्वॉइन नहीं करूंगा

MP Politics: नकुलनाथ ने अब तक चली रही सभी अटकलें को विराम लगाते हुए कहा कि "हम बीजेपी में नहीं जाएंगे और लोकसभा चुनाव की तैयारी कर रहे हैं.
nakulnath image, Nakul Nath Net Worth

सांसद नकुलनाथ

छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से सांसद नकुलनाथ ने बीजेपी आरोप लगाते हुए कहा है कि बीजेपी उनके खिलाफ भ्रम फैला रही है. छिंदवाड़ा के नवेगांव की एक सभा में पूर्व सीएम कमलनाथ की मौजूदगी में नकुलनाथ ने स्पष्ट किया है कि “बीजेपी सिर्फ अफवाह फैला रही है ना तो कमलनाथ बीजेपी ज्वाइन करेंगे और ना ही वे बीजेपी का दामन थामेंगे.” नकुलनाथ ने जनता से भावुक अपील करते हुए कहा है कि “कुछ महीने बाद लोकसभा के चुनाव है जिस तरीके से आपने कमलनाथ परिवार का इतने सालों तक साथ दिया है आगे भी उसे साथ को बनाए रखियेगा.”

नकुलनाथ ने अब तक चली रही सभी अटकलें को विराम लगा दिया है. उन्होंने आगे कहा कि “हम बीजेपी में नहीं जाएंगे और लोकसभा चुनाव की तैयारी कर रहे हैं. जिस तरह से जिले वासियों ने अब तक नाथ परिवार का साथ दिया है आगे भी वह इस साथ की उम्मीद रखते हैं.”

कमलनाथ ने की भावुक अपील

राजनीतिक गलियारे में खबर ऐसी भी हैं कि कमलनाथ राजनीति से संन्यास लेने वाले हैं. छिंदवाड़ा में एक सभा के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जनता से भावुक अपील की.उन्होंने कहा कि ” लोग कमलनाथ को विदा करने की सोच रहे है, ये मेरी जनता ही करेगी. मैं अपने आप को किसी पर थोपना नहीं चाहता.”

ये भी पढ़े: मुख्यमंत्री कन्या विवाह कार्यक्रम में बोले सीएम मोहन यादव- बेटियों के चेहरे पर मुस्कान, खुशहाल मध्य प्रदेश की पहचान

छिंदवाड़ा में कमलनाथ को घेरने की तैयारी

बीजेपी छिंदवाड़ा में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस कई नेताओं ने बीजेपी ज्वॉइन की. छिंदवाड़ा में दिग्गज नेताओं से लेकर जमीनी स्तर के कार्यकर्ता तक बीजेपी को मजबूत करने में लगे हुए हैं. बीजेपी नेता बार-बार छिंदवाड़ा का दौरा कर रहे हैं. कमलनाथ के बीजेपी में आने की संभावना के चलते बीजेपी थोड़ी शिथिल हुई थी लेकिन अब फिर बीजेपी ने अपना जोर लगा दिया है. सूत्रों की मानें तो बीजेपी पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को छिंदवाड़ा से लोकसभा उम्मीदवार के रूप में उतार सकती है. शिवराज सिंह चौहान अभी बुदनी से विधायक हैं.

ज़रूर पढ़ें