Vistaar NEWS

MP News: अक्षया यादव हत्याकांड की गवाह पर जानलेवा हमला, घर के पास फायरिंग कर फरार हुए आरोपी

ORIGINAL IMAGE OF SPOT

MP News: मध्य प्रदेश में बाल सुधार गृह से भागे तीन आरोपियों ने चर्चित अक्षया हत्याकांड मामले की गवाह के घऱ के पास फायरिंग की है. जानकारी के मुताबिक,  इस पूरे मामले करुणा शर्मा एक मुख्य गवाह है अब उस पर भी इस तरह से फायरिंग होने के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. वहीं शहर में कानून व्यवस्था को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं स्थानीय लोगों का कहना है कि इतने महत्वपूर्ण केस की गवाह भी जब सुरक्षित नहीं है तो आम लोग कैसे सुरक्षित रह सकते हैं .

बीते साल हुई थी छात्रा की हत्या

दरअसल बीते साल 11 जुलाई को अक्षया अपनी सहेली के साथ कोचिंग से लौट रही थी जहां तीन बदमाशों ने बेटी बचाओ चौराहे के पास युवती को गोली मार दी जिसके बाद घायल छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान छात्रा की मौत हो गई थी बता दे की घटना के वक्त उसकी सहेली भी उसके साथ मौजूद थी जिसे मामूली चोटें आई थी बतां दे कि छात्रा की सहेली के सामने ही सारी घटना हुई थी इसलिए वो इस केस की मुख्य गवाह थी.

बाल सुधारगृह से फरार हुए आरोपी

घटना काफी हाई प्रोफाइल थी मृतक छात्रा पूर्व डीजीपी की नातिन थी जिसके बाद मामले में कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था जिसमें मुख्य आरोपी के घर पर बुलडोजर भी चलाया गया तीनों आरोप नाबालिग थे जिस वजह से उन्हें बाल सुधार गृह में भेजा गया था पर आरोपी इतने शातिर थे कि वो बाल सुधार गृह से भी फरार हो गए.

यह  भी पढ़ें: Paytm Payments Bank के चेयरमैन पद से विजय शेखर शर्मा का इस्तीफा, RBI के एक्शन के बीच उठाया कदम

गवाह को जान से मारने की कोशिश

माना जा रहा है कि फरार आरोपियों ने ही पूरे केस की गवाह को मारने की कोशिश करते हुए फायरिंग की है जिस वजह से गवाह छात्रा डरी हुई है साथ उसके घर के आसपास के इलाके में भी दहशत का माहौल है. जिसके बाद पुलिस एक बार फिर सक्रियता से आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

Exit mobile version