MP News: फ्लाइट में ज्योतिरादित्य सिंधिया को दिव्यांग क्रू मेंबर ने भेंट की तस्वीर, केंद्रीय मंत्री ने शेयर किया वीडियो

MP News: सिंधिया ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'X' पर एक छूने वाला पोस्ट किया. इस पोस्ट में केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को दिव्यांग क्रू मेंबर ने एक तस्वीर भेंट की.
MP News, Jyotiraditya Scindia

फ्लाइट में ज्योतिरादित्य सिंधिया को दिव्यांग क्रू मेंबर ने भेंट की तस्वीर

MP News: देश में लोकसभा के चुनाव के पहले चरण के मतदान में होने में सिर्फ 4 दिन का ही वक्त बचा है. इस बीच केंद्रीय मंत्री और आगामी चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया(Jyotiraditya Scindia) भी प्रचार में जुट गए हैं. इस बीच उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ पर एक छूने वाला पोस्ट किया. इस पोस्ट में केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को दिव्यांग क्रू मेंबर ने एक तस्वीर भेंट की.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने की इशारों में बात

दरअसल, सोमवार को केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया दिल्ली से ग्वालियर आते वक्त इंडिगो की IndiGo की फ्लाइट में सवार होने पहुंचे. इस दौरान एक दिव्यांग क्रू मेंबर सुहाना बानो की ओर से उन्हें एक सुंदर तस्वीर भेंट की गई. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने क्रू मेंबर सुहाना बानो से इशारों में बात भी की. इस पल का वीडियो ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ पर भी पोस्ट किया है. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, ‘ दिल छूने वाला पल. IndiGo की एक दिव्यांग क्रू सदस्य, सुहाना बानो जी की ओर से बनाई गई ये सुंदर तस्वीर भेंट की गई. धन्यवाद.’

यह भी पढ़ें: MP News: धूमधाम से मनाई जा रही बाबा साहेब भीम राव अंबेडकर की 134वीं जयंती, उप मुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा और मंत्री कैलाश विजयवर्गीय भी हुए शामिल

गुना शिवपुरी सीट BJP ने दिया है टिकट

बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को BJP ने गुना शिवपुरी सीट से प्रत्याशी घोषित किया है. ऐसे में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन सिंधिया भी चुनावी समर में प्रचार अभियान को धार देने के लिए उतर गए हैं. वह शिवपुर, अशोकनगर और गुना का दौरा कर रहे हैं. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी के साथ सिंधिया के पुत्र भी अपने पिता के लिए कैम्पेनिंग कर रहे हैं,सिंधिया के बेटे आज ज़िले की पिछोर विधानसभा के खनियाधाना में युवा संवाद कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे.

ज़रूर पढ़ें