MP News: ग्वालियर में रिटायर्ड जवान ने महिला समेत तीन लोगों को मारी गोली, वजह जानकर रह जायेंगे हैरान

Gwalior Goli Kand: ग्वालियर में हुए इस गोलीकांड में घायल हुए दो पुरुषों की हालत गंभीर बनी हुई है.
Gwalior retired soldier shot three people.

ग्वालियर रिटायर्ड जवान ने तीन लोगों को गोली मार दी.

Gwalior News: ग्वालियर में सनसनीखेज घटना सामने आई. यहां एक रिटायर्ड जवान ने मामूली विवाद पर अपने अन्य तीन लोगों के साथ मिलकर पड़ोस में रहने वाले तीन लोगो को गोली मार दी. गोली तीन लोगों को मारी गई है. जिसमें एक महिला और दो पुरुष शामिल है. घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल मे भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस ने मुख्य आरोपी रिटायर्ड जवान सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है

यह है पूरी घटना

दरअसल महाराजपुर थाना क्षेत्र के रसूलपुर आज गोलियों के आवाज़ से गूंज उठा. रसूलपुर में रहने वाले आर्मी से रिटायर्ड जवान यशवीर सिंह भदौरिया अपने साथियों के साथ मिलकर पड़ोस में रहने वाले राजवीर के परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया. राजवीर जाटव सुबह कुछ सामान लेने के लिए घर से बाहर दुकान पर गए थे जब वहां घर लौट कर आ रहा था. तभी यशवीर और उसके साथियों ने राजवीर जाटव से विवाद किया. तभी यशवीर ने बंदूक निकालकर गोली मार दी. गोली की आवाज को सुन राजवीर का छोटा भाई धर्मवीर जाटव उसे बचाने आया तो यशवीर ने उसे भी गोली मार दी. चीख पुकार मची तो धर्मवीर की पत्नी मीणा जाटव उन्हें बचाने पहुची तो यशवीर ने उसे भी गोली मार दी. तीनों की तीनों गोली लगने से घायल होकर जमीन पर गिर गए. बांकी के चारो आरोपी वहां से फरार हो गए.

ये भी पढ़ें: MP में चौथे चरण की वोटिंग, CM मोहन यादव ने किया मतदान, मतदाताओं से की ज्यादा से ज्यादा वोट करने की अपील

अस्पाताल में भर्ती है घायल

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. घायलों को इलाज के लिए जयारोग अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया जहां दोनों सगे भाई राजवीर और धर्मवीर की हालत गंभीर बनी हुई है. दोनों के शरीर पर दो-दो गोलियां लगी है वहीं धर्मवीर की पत्नी मीना के हाथ में गोली लगी है. घायलों के परिजनों का कहना है कि गोली मारने वाला आर्मी से रिटायर्ड जवान है और उसके पिता एक साथी रंजीत बाल्मिक और अन्य साथी ने मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है. तभी पुलिस ने एक टीम ने आरोपियों को पकड़ने के लिए घेरा बंदी की, जिसमें एक आरोपी रणजीत बाल्मिक पुलिस के हाथ लग गया. जबकि रिटायर्ड आर्मी का जवान यशवीर उसके पिता और एक अन्य साथी फरार है.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

CSP ग्वालियर नागेंद्र सिंह सिकरवार ने बताया कि दोनों पड़ोसियों में कल शाम बिजली के खंभे पर तार डालने को लेकर विवाद हुआ था. वही इस गोलीकांड का कारण माना जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि फरार रिटायर्ड आर्मी का जवान और उसके पिता सहित एक अन्य साथी की पुलिस तलाश में जुट गई है.

ज़रूर पढ़ें