MP News: नगर निगम अधिकारियों ने नहीं सुनी समस्या तो सीवर चैंबर में उतरे पार्षद, खुद की सफाई

Gwalior news: वार्ड 15 के बीजेपी पार्षद देवेंद्र राठौर लगातार नगर निगम अधिकारियों से की लेकिन कोई समाधान नही हुआ. जिसके बाद पार्षद खुद सीवर चैंबर में उतर गए, और सफाई करने लगे.

gwalior sewer chamber

वार्ड 15 के पार्षद देवेंद्र राठौर ने खुद सीवर चैंबर में उतरकर सफाई की.

Gwalior: ग्वालियर में लगातार नगर निगम कर्मचारियों की लापरवाही सामने आ रही है. इसका खमियाजा शहर की जनता को भुगतना पड़ता है. कई बार कर्मचारियों की लापरवाही की वजह से कई हादसे भी हो जाते हैं.  हाल ही में  ग्वालियर में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां जब 15 के पार्षद के द्वारा नगर निगम अधिकारियों से शिकायत करने के बाद भी कोई समस्या का हल नहीं हुआ तो पार्षद जी खुद सीवर साफ करने उतर गए.

यह है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार ग्वालियर में नगर निगम कर्मचारियों की लापरवाही सामने आ रही है. जिससे सड़को पर सीवर का पानी बह रहा है. यह सब इसलिए हो रहा है क्योंकि सीवर की सफाई नहीं की जा रही. जिससे सीवर उफनाने से आसपास के घरों में सीवर का पानी भर रहा था. इस मामले की शिकायत ग्वालियर के वार्ड 15 के बीजेपी पार्षद देवेंद्र राठौर लगातार नगर निगम अधिकारियों से की लेकिन कोई समाधान नही हुआ. बार बार शिकायत करने के बाद भी जब समाधान नही हुआ तो पार्षद खुद सीवर चैंबर में उतर गए. सीवर चैंबर में उतरकर सफाई करते हुए देख कर आस पास लोगों की भीड़ जमा हो गई.

ये भी पढ़े: 80 की उम्र में 34 की दुल्हनिया लेकर घर आया बुजुर्ग, सोशल मीडिया पर हुआ प्यार, कोर्ट में रचाई शादी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

पार्षद देवेंद्र राठौर के इस घटना क्रम के बाद किसी ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया. जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

 

 

 

ज़रूर पढ़ें