80 की उम्र में 34 की दुल्हनिया लेकर घर आया बुजुर्ग, सोशल मीडिया पर हुआ प्यार, कोर्ट में रचाई शादी

MP News: सोशल मीडिया के इस दौर में ऐसी कई घटनाएं हो रही हैं, जो देश और दुनिया में सुर्खियों बनी रहती है. मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले से एक ऐसा हा मामला सामने आया है, जो कि काफी चर्चाओं में बना हुआ है.

Madhya Pradesh News

शीला बालु इंगले और बालूराम

MP News: सोशल मीडिया के इस दौर में ऐसी कई घटनाएं हो रही हैं, जो देश और दुनिया में सुर्खियों बनी रहती है. मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले से एक ऐसा हा मामला सामने आया है, जो कि काफी चर्चाओं में बना हुआ है. दरअसल, यहां एक उम्रदराज शख्स ने खुद की आधी उम्र से भी कम उम्र की महिला के साथ शादी रचाकर सबको चौंका दिया है. यहां दूल्हे की उम्र 80 तो दुल्हन की उम्र 34 वर्ष है. दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हुई थी.

बता दें कि मध्य प्रदेश के मालवा जिले के सुसनेर न्यायालय परिसर स्थित हनुमान मंदिर पर भीड़ जुटती दिखाई दी. यहां देखा गया कि एक बुजुर्ग खुद से आधी उम्र से भी ज्यादा छोटी महिला को फूलमाला पहना रहा है और महिला भी बुजुर्ग के गले में माला डालती नजर आ रही है.

ये भी पढ़ें- Exclusive Interview: ‘राजवंशी व्यवहार कांग्रेस की असफलता का कारण’, जानिए विस्तार न्यूज के मंच पर ऐसा क्यों बोले शिवराज सिंह चौहान

सोशल मीडिया से हुई थी दोस्ती

जानकारी के मुताबिक, सुसनेर के से सटे मगरिया गांव निवासी 80 वर्षीय बालूराम बागरी ने महाराष्ट्र के अमरावती की रहने वाली 34 वर्षीय शीला इंगले से शादी रचाई है. ऐसा बताया जा रहा है कि इन दोनों के बीच सोशल मीडिया दोस्ती हुई थी और बाद में यह दोस्ती प्यार में बदल गया. जिसके बाद अब वे दोनों शादी कर रहे हैं. इसके बाद न्यायालय में जाकर एक वकील के माध्यम से दोनों ने कोर्ट मैरिज के लिए अपने अपने दस्तावेज जमा किए.

इस अवसर में महिला और बुजुर्ग के चुनिंदा परिचित लोग भी पहुंचे हुए थे. शादी के लिए कागजी कार्रवाई पूरी होने के बाद न्यायालय परिसर स्थित हनुमान मंदिर में कपल ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाकर हिंदू रीति-रिवाज से भी विवाह रचाया.

बड़ी संख्या में हैं फॉलोवर्स

दरअसल, दूल्हा बने बालूराम बागरी इस उम्र में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनके बड़ी संख्या में फॉलोवर्स भी हैं. इसी बीच एक दिन उनकी बातचीत शीला इंगले से हो गई. काफी दिन तक बातचीत चली. दोनों ने एक दूसरे के मोबाइल नंबर शेयर किए और आज हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए.

ज़रूर पढ़ें