MP News: बैतूल में भीषण सड़क हादसा, सुरक्षाकर्मियों से भरी बस पलटी, चुनावी ड्यूटी से लौट रहे थे जवान, 21 घायल, VIDEO

MP News: मतदान ड्यूटी से लौट रहे पुलिस जवानों और होमगार्ड से भरी एक बस हादसे का शिकार हो गई है. बताया जा रहा है कि ट्रक से टक्कर के बाद बस पलट गई, जिसमें 21 जवान घायल हो गए.
MP News

बैतूल में भीषण सड़क हादसा

MP News: मध्य प्रदेश के बैतूल में शनिवार को बड़ा सड़क हादसा हुआ है. यहां चुनावी ड्यूटी से लौट रहे पुलिस जवानों और होमगार्ड से भरी एक बस दुर्घटना का शिकार हो गई. बताया जा रहा है कि ट्रक से टक्कर के बाद बस पलट गई, जिसमें 21 जवान घायल हो गए.

जानकारी के मुताबिक, जवान छिंदवाड़ा में चुनावी ड्यूटी करने के बाद अपने गृह जिले राजगढ़ लौट रहे थे. इस बीच शनिवार सुबह करीब चार बजे भोपाल-बैतूल हाईवे पर बरेठा घाट के समीप बस हादसे का शिकार हो गई. बस में कुल 40 जवान सवार थे. जिनमें से 21 घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है.

आठ की हालत गंभीर

दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि गंभीर रूप से घायल आठ जवानों का इलाज बैतूल के जिला अस्पताल में किया जा रहा है. वहीं, मामूली चोटों वाले जवानों का इलाज शाहपुर अस्पताल में किया जा रहा है.

क्या है हादसे का कारण?

बताया जा रहा है कि छिंदवाड़ा से राजगढ़ लौटते समय बैतूल में बस के सामने एक ट्रक आ गया, जिससे बचने के लिए चालक ने बस मोड़ने की कोशिश की. माना जा रहा है कि इसी दौरान यह दुर्घटना घटी. गौरतलब है कि शुक्रवार को पहले चरण में मध्य प्रदेश की छह सीटोंं पर वोट डाले गए. इनमें जबलपुर, मंडला, सीधी, शहडोल, बालाघाट व छिंदवाड़ा सीट शामिल हैं.

ज़रूर पढ़ें