MP News: बीजेपी में शामिल हुए अक्षय कांति बम की तलाश शुरू, कांग्रेस पार्टी ने बनाया 55 सदस्यीय उड़नदस्ता

Akshay Kanti Bam: अक्षय कांति बम और उनके पिता पर 14 साल पुराना केस चल रहा है. जिस पर हाल ही में हत्या के प्रयास की धारा 307 बढ़ाई गई थी.
Congress has formed a flying squad. The 55-member flying squad will inform the police as soon as the Akshay bomb is sighted.

कांग्रेस ने उड़नदस्ता बना दिया है. 55 सदस्यीय उड़नदस्ता अक्षय बम के नजर आते ही पुलिस को सूचना देगा.

Akshay Kanti Bam: मध्य प्रदेश में मतदान पूरा हो चुका है. चार चरणों में 29 लोकसभा सीट पर मतदान हुए है. वहीं इंदौर लोकसभा सीट में 13 मई को मतदान खत्म हो गया है. अब कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो चुके नेता अक्षय कांति बम की तलाश शुरू हो गई है. अक्षय को ढूंढने के लिए कांग्रेस पार्टी ने टीम तक गठित कर दी है.

यह है पूरा मामला

दरअसल अक्षय कांति बम और उनके पिता पर 14 साल पुराना केस चल रहा है. जिस पर हाल ही में हत्या के प्रयास की धारा 307 बढ़ाई गई थी. अक्षय और उनके पिता कांति बम को इस मामले में 10 मई को कोर्ट में उपस्थित होना था लेकिन वह कोर्ट में नहीं पहुंचे. जिसके बाद कोर्ट ने पिता-पुत्र के नाम का गिरफ्तारी वारंट जारी किया हुआ है.

कांग्रेस ने बनाया उड़नदस्ता

इस मामले को लेकर अब कांग्रेस ने उड़नदस्ता बना दिया है. 55 सदस्यीय उड़नदस्ता अक्षय बम के नजर आते ही पुलिस को सूचना देगा. कोर्ट के आदेश के बाद से ही अक्षय बम कहीं नजर नहीं आ रहे है. पुलिस उन्हें लगातार खोज रही है.

ये भी पढ़ें: इंदौर में भीषण सड़क हादसा, डंपर में घुसी कार, 8 लोगों की हुई मौत

केके मिश्रा ने कहा था- अक्षय बम तुमसे अच्छी तो वैश्याएं हैं

अक्षय बम ने 29 अप्रैल को अपना नामांकन वापस ले लिया था जिसके बाद से ही कई नेता बम की तीखी आलोचना कर रहे थे. कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने अक्षय बम को लेकर तीखा बयान दिया था. उन्होंने एक्स पर पोस्ट करके अक्षय पर निशाना साधा था. उन्होंने लिखा था – अक्षय बम तुम तो ‘फुस्सी बम’ निकले, तुमसे अच्छी तो वैश्याएं हैं, जो अपने काम के प्रति ईमानदार होती हैं, कितने में बिके हो? आगे उन्होंने लिखा- वक्त हमेशा बदलता है, जिस कारण बिके हो, वही कारण हमेशा कायम रहेगा और वही तुम्हें भविष्य में शिकंजे में भी लेगा. मुझे मालूम था तुम्हारी कीमत लग चुकी है, 15 दिन पहले मैं यह बात पार्टी के एक वरिष्ठ नेता को बता चुका था. आखिरकार वह सच साबित हुआ. इसी खातिर मैंने तुम्हारे पक्ष में आज तक कुछ नहीं बोला, क्योंकि मुझे मालूम था कि मेरी भावनायें किसी ‘गद्दार’ को समर्पित हो सकती हैं, मेरा पूर्वानुमान सच साबित हुआ, तुम वही हो जिसने विधानसभा के संपन्न चुनाव में भी कांग्रेस प्रत्याशी राजा मंगवानी से बहुत पैसा लिया और उनकी पीठ में छुरा भी घोंपा था. धंधेबाजों और दौलत से मोहब्बत करने वालों की कोई विचारधारा होती ही नहीं है, दूसरे धंधेबाजो की तरह तुमने भी यह साबित कर दिया.

BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय ने पोस्ट की थी सेल्फी

इस पूरे मामले में मध्य प्रदेश के मंत्री और बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने एक्स पर पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी थी. कि अक्षय कांति बम बीजेपी में शामिल हो गए. विजयवर्गीय ने एक गाड़ी में अक्षय कांति के साथ एक सेल्फ़ी लेकर पोस्ट की थी. उन्होंने पोस्ट में लिखा था, “इंदौर से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी श्री अक्षय कांति बम जी का माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी, राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी, मुख्यमंत्री मोहन यादव जी और प्रदेश अध्यक्ष श्री वीडी शर्मा जी के नेतृत्व में भाजपा में स्वागत है.”

ज़रूर पढ़ें