Ujjain में हुए डबल मर्डर पर कांग्रेस ने उठाए सवाल, जीतू पटवारी बोले- प्रदेश के हालात दयनीय

Ujjain: मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने मौजूदा सरकार पर सवाल उठाए हैं.
jitu patwari

एमपी कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी

Ujjain: मध्य प्रदेश में एक बार फिर कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस ने सरकार को घेरा है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने शनिवार को मीडिया से बात करते हुए कहा है कि प्रदेश के हालात दयनीय है. उन्होंने उज्जैन में हुए डबल मर्डर पर भी सवाल उठाए हैं. पटवारी ने कहा कि में दोहरा हत्याकांड हुआ है. एक दिन पहले भी सरदार वल्लभ भाई पटेल की मूर्ति पर हमला हुआ था. मध्य  प्रदेश में लगातार अपराध बढ़ रहे हैं.

अपराध पर अंकुश लगाए सरकार- पटवारी

जीतू पटवारी ने कहा कि मध्य प्रदेश के हालात दयनीय होते जा रहे हैं. सरकार को समझना चाहिए. अपराध पर अंकुश लगाना चाहिए. उन्होंने कहा है कि नए मुख्यमंत्री मोहन यादव के कार्यकाल में अपराधों के कई रिकॉर्ड टूट रहे हैं. अगर इसी तरह अपराध बढ़ेंगे तो सभ्य समाज कैसे बन पाएगा. उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति दयनीय है.

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री की कार्रवाई से अधिकारी के मन में डर नहीं है. यही वजह है कि प्रदेश में अपराध लगातार बढ़ रहे है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मध्य प्रदेश गान पर ना खड़े होने के बयान दे रहे हैं. बीजेपी की अंदरूनी राजनीति में मध्य प्रदेश का अपमान हो रहा है. उन्होंने कहा कि राष्ट्र का अपना सम्मान है, लेकिन मध्य प्रदेश का भी अपमान न हो.

संकल्प पत्र पर उठाए सवाल

पटवारी ने आगे कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने संकल्प पत्र प्रस्तुत कर किया था. मगर अब सवाल यह है कि प्रदेश के किसानों को धान और गेंहू के दाम कब मिलेंगे. जो वादा किया गया था 450 रुपए में सिलेंडर देना का वो कब पूरा होगा? रामायण और गीता को पढ़ाने वाला वादा भी पूरा नहीं हुआ है. सरकार ने एक शब्द भी नहीं पढ़ाया.

ये भी पढ़ें: Ujjain: सीएम की बदमाशों को चेतावनी के कुछ घंटों बाद ही बीजेपी नेता और पत्नी की हत्या, धारदार हथियार से वारदात को दिया अंजाम

कमल नाथ ने भी उज्जैन की घटना पर सवाल उठाए

पूर्व CM कमल नाथ (Kamal Nath) ने भी उज्जैन में हुए हत्याकांड पर सवाल खड़े किए. सरकार ने कानून व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए सार्थक कदम उठाने और अपराधियों को कड़ी सजा देने की बात बोली. कमलनाथ ने सोशल मीडिया X पर पोस्ट कर लिखा- ‘उज्जैन में बीजेपी नेता रामनिवास कुमावत और उनकी पत्नी की हत्या की खबर ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं. आपको बता दें कि उज्जैन में शनिवार की रात बीजेपी से जुड़े एक कार्यकर्ता और उनकी पत्नी की हत्या हो गई.

ज़रूर पढ़ें