MP News: कटनी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, चोरी के मुरूम के साथ 4 वाहन जब्त, काटे गए चालान

Madhya Pradesh News: इस मामले की जानकारी देते हुए कुठला टीआई अभिषेक चौबे ने बताया की अवैध रूप से मुरूम का परिवहन करते 4 वाहन को रोका गया. जिनमें से एक का 11 हजार रुपये का चालान काटा गया.
Madhya Pradesh News

पुलिस द्वारा पकड़े गए वाहन

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश की कटनी पुलिस ने मुरूम की चोरी करते चार हाइवा वाहन को रोका, जिनके वाहन चालक दस्तावेज नहीं दिखा पाए. इसके बाद पुलिस ने मामले की जानकारी खनिज विभाग को देते हुए आगे की कार्रवाई के लिए सौंपा दिया. जानकारी के अनुसार जिले की कुठला पुलिस ने एमपी सीजी पासिंग 4 हाइवा वाहनों को रोका, जांच दौरान उनमें मुरूम लोड पाई गई जो क्षमता से अधिक भरी हुई थी.

पुलिस के मुताबिक एसपी अभिजीत रंजन के निर्देशन पर रात्रि कालीन गश्त और वाहनों की चैकिंग इंद्रानगर इलाके में स्थित पहलवान ढाबे के पास लगाई गई थी. जहां मुरूम से लोड हाइवा क्रमांक सीजी 04 एनवी 5599 मिला, जिसके मुरूम परिवहन संबंधित कागजात दुरुस्त मिले. लेकिन, वाहन ओवरलोड पाए जाए पर 11 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया है.

ये भी पढ़ें- Weather Update: मध्य प्रदेश में भारी बारिश की चेतावनी, छत्तीसगढ़ में भी बदलेगा मौसम का हाल, अलर्ट जारी

11 हजार रुपये का काटा गया चालान

इस मामले की जानकारी देते हुए कुठला टीआई अभिषेक चौबे ने बताया की अवैध रूप से मुरूम का परिवहन करते 4 वाहन को रोका गया. जिनमें से एक का 11 हजार रुपये का चालान काटा गया. वहीं, वाहन क्रमांक सीजी 04 एनजेड 7849, एमपी 21 एच 1426 और एमपी 21 एच 1746 में खनिज से जुड़े कोई दस्तावेज़ प्रस्तुत न करने कर तीनों वाहनों के विरुद्ध धारा 106 बीएनएसएस का इस्तगासा तैयार करते हुए मामले को अग्रिम कार्रवाई के लिए खनिज विभाग को सौंप दिया गया.

ज़रूर पढ़ें