MP News: अनूपपुर में भाजपा के शक्ति प्रदर्शन में बोले डिप्टी सीएम- आरोप लगाने की जगह कांग्रेस नेता आत्मचिंतन करें

Lok Sabha Election 2024: शहडोल लोकसभा सीट के लिए हिमाद्री सिंह ने मध्य प्रदेश के उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल के नेतृत्व में पर्चा दाखिल किया.
BJP candidate Himadri Singh filed nomination

पूर्व आमसभा और रैली के माध्यम से भाजपा का शक्ति प्रदर्शन

अनूपपुर: पहले चरण के लिए आज नामांकन का अंतिम दिन है. इसी को देखते हुए कई प्रत्याशियों ने आज अपना नामांकन दाखिल किया. आज 27 मार्च बुधवार को नामाकंन के आखिरी दिन लोकसभा संसदीय सीट शहडोल के लिए भाजपा प्रत्याशी हिमाद्री सिंह ने भी नामांकन भरा. वहीं आम सभा के दौरान सैकड़ो कांग्रेसियों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. सदस्यता मध्य प्रदेश के उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल के हाथों से ग्रहण करवाई गई. सदस्यता ग्रहण करने वालों में कोतमा नगर पालिका अध्यक्ष अजय सराफ और कोतमा जनपद अध्यक्ष जीवन सिंह के साथ दर्जनों पार्षद और सैकड़ो कांग्रेस के पदाधिकारी शामिल है. शहडोल संसदीय क्षेत्र के अनूपपुर जिले में विन्ध के बड़े नेताओं के नेतृत्व में नामांकन पर्चा दाखिल करने के पूर्व आमसभा और रैली के माध्यम से शक्ति प्रदर्शन किया गया.

नामांकन रैली में भाजपा के दिग्गज नेता रहे मौजूद

बता दें कि प्रदेश के उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल के नेतृत्व में लोकसभा सीट शहडोल के लिए हिमाद्री सिंह ने पर्चा दाखिल किया है. उपमुख्यमंत्री के साथ शहडोल उमरिया और कटनी जिले के दर्जनों विधायक आमसभा और नामांकन रैली में शामिल हुए. जिनमे राज्य मंत्री दिलीप जायसवाल, पूर्व मंत्री एवं विधायक बिसाहू लाल सिंह, जयसिंह मरावी, विधायक मनीषा सिंह, सहित बड़वारा, जैतपुर के साथ दर्जनों विधायक आम सभा और नामांकन रैली में शामिल हुए.

ये भी पढ़े: सीधी लोकसभा सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला, बीजेपी के राजेश मिश्र, कांग्रेस के कमलेश्वर पटेल और गोंगपा के अजय प्रताप सिंह चुनावी मैदान में

कांग्रेस के लोग करें आत्म चिंतन: राजेंद्र शुक्ल (डिप्टी सीएम एमपी)

उपमुख्यमंत्री ने अनूपपुर जिले में कांग्रेस के कोतमा नगर पालिका अध्यक्ष अजय सराफ, कोतमा जनपद अध्यक्ष जीवन सिंह, कोतमा नगर पालिका उपाध्यक्ष वैशाली बद्री ताम्रकार सहित दर्जनों पार्षदों ने भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता ग्रहण की है. आमसभा को संबोधन करने के दौरान उपमुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस नेता आत्म चिंतन करें अपने लोगों को जोड़ दूसरे के ऊपर तथा मीडिया पर आरोप ना लगाये नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंगार के प्रदेश मे 24 घंटे बिजली उपलब्ध स्थिति के मामले में कहा कि कांग्रेस के लोग वैसे भी इस्तीफा देने के बराबर है जनता की नजरों में इनका सम्मान घटते जा रहा है यह इस्तीफा दे या ना दें एक समान के बराबर है.

 

ज़रूर पढ़ें